Home उत्तर प्रदेश पेट्रोल पंप पर हुए लूटकांड का आरोपी पुलिस की गोली से घायल,...

पेट्रोल पंप पर हुए लूटकांड का आरोपी पुलिस की गोली से घायल, SOG के दो सिपाही भी जख्मी

61
0

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में बुधवार की देर रात राजघाट क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। हालांकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले। इस मुठभेड़ दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं। घायल बदमाश पेरोल पर था और तीन दिन पूर्व कस्बा जाखलौन में पेट्रॉल पंप पर हुई लूट में शामिल था।
पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि बुधवार की रात पुलिस को राजघाट पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत काला पहाड़ गांव के पास बदमाशों के होने की सूचना मिली थी। सूचना पर SOG टीम, थाना जाखलौन, चौकी राजघाट की पुलिस मौके पर पहुंची तो तीन बदमाश बाइक से आते दिखाई दिए। पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। बदमाशों ने भागने का प्रयास किया तो उनकी बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। जिससे SOG के सिपाही देवेंद्र यादव और अमित पाठक घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की।
घायल बदमाश पर कई मामले दर्ज
पुलिस फायरिंग में एक बदमाश बृजेंद्र यादव को पैर में गोली लगी। वह गोली के बाद गिर पड़ा और उसे पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। SOG टीम के घायल हुए दोनों सिपाहियों सहित घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। हिरासत में लिया गया बदमाश बृजेंद्र कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जुगपुरा का रहने वाला है। वह तीन दिन पूर्व कस्बा जाखलौन में सेल्समैनों के साथ मारपीट कर लूट करने के घटना में शामिल था और पेरोल पर चल रहा था। बदमाश पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। भागे हुए बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं।

Previous articleछत्तीसगढ़ में कोरोना के 247 नए केस, रायपुर और बिलासपुर में 3-3 छात्राएं संक्रमित
Next articleवाराणसी में 34 केंद्रों पर आज 3,030 फ्रंटलाइन वर्कर्स को लगेगा टीका, एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर बढ़ेगी निगरानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here