Home उत्तर प्रदेश माफिया अतीक अहमद के शूटर का दो मंजिला मकान ध्वस्त, नक्शा पास...

माफिया अतीक अहमद के शूटर का दो मंजिला मकान ध्वस्त, नक्शा पास कराए बिना बनवा लिया था

96
0

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में विकास प्राधिकरण व प्रशासन का ऑपरेशन क्लीन जारी है। गुरुवार को माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद के खास शूटर मोहम्मद असद के शहर स्थित 300 गज में बने दो मंजिला मकान को बुल्डोजर लगाकर ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने विकास प्राधिकरण की इस कार्रवाई का विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस फोर्स के आगे किसी की नहीं चली। बताया जा रहा है कि मकान का नक्शा पास नहीं था।
अब तक 48 अवैध निर्माण ढहाए गए
शूटर मोहम्मद असद प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। वह धूमनगंज के 60 फीट रोड राजरूपपुर का रहने वाला है। उस पर भी पुलिस रिकार्ड में 18 से अधिक आपराधिक मामले पंजीकृत हैं। गुरुवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम एसडीएम सदर और पुलिस फोर्स के साथ मोहम्मद असद के आवास पर पहुंची और दो मंजिला मकान के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। PDA अफसर आलोक पांडेय के मुताबिक असद के मकान का नक्शा नहीं पास था। इसलिए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई। अब तक प्रयागराज में 48 अवैध निर्माण के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हो चुकी है।
पूर्व सांसद अतीक अहमदाबाद जेल में बंद
पूर्व सांसद एवं माफिया अतीक अहमद वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद है। उस पर बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड समेत पांच दर्जन से ज्यादा हत्या, लूट, रंगदारी, अपहरण, हत्या के प्रयास, धमकी आदि के मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है।

Previous articleकमर में चरस की खेप बांधकर घुसपैठ करने की फिराक में थी महिला तस्कर, SSB-पुलिस टीम ने दबोचा
Next articleभारत को जीत के लिए चाहिए 49 रन, इंग्लैंड की दूसरी पारी 81 रन पर सिमटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here