Home उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, अवैध संबंधों के शक में अपनी गर्भवती...

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, अवैध संबंधों के शक में अपनी गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या की

55
0

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 में बुधवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक इंजीनियर शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद तीन दिनों तक उसके शव को घर में ही एक संदूक में छिपा कर रखा। वह सेफ्टी टैंक में शव फेंकना चाहता था। लेकिन ठिकाने नहीं लगा पाया। जब शव की बदबू वह झेल नहीं सकी तो बुधवार को सरेंडर करने के लिए खुद थाने पहुंच गया। जहां उसने अपने गुनाहों की सभी परतें खोली तो पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए। पुलिस ने आरोपी पति की निशानदेही पर महिला का शव उसके घर से बरामद कर लिया है। पड़ताल जारी है।
8 माह पहले की थी लव मैरिज
बीटा-2 कोतवाली एरिया के अल्फा-2 सेक्टर में रहने वाले रजनीकांत पेशे से इंजीनियर हैं। वह मूल रूप से एटा जिले के जेथरा थाना क्षेत्र के जिरोलिया का रहने वाला है। उसने 8 माह पहले खुशी दीक्षित से प्रेम विवाह किया था। आरोप है कि खुशी का विवाहेत्तर संबंध था। वह अपने पूर्व प्रेमी से मिलती जुलती थी। जिसकी जानकारी रजनीकांत को थी। करीब एक सप्ताह पहले पति ने अपनी पत्नी और उसके पूर्व प्रेमी को एक साथ घर में देख लिया था। जिसके बाद पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई और रजनीकांत ने खुशी के साथ मारपीट भी की थी।
गुस्से में गला दबाकर की हत्या
लेकिन 21 फरवरी की रात फिर से उसने अपनी पत्नी को फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया और गुस्से में जोर से उसका गला दबा दिया। जिससे खुशी दीक्षित की मौत हो गई। घबरा कर उसने उसके शव को घर में बने सेफ्टी टैंक में ठिकाने लगाने की योजना बनाई। लेकिन उसमें वह सफल नहीं हो सका। वह सुबह घर से बाहर निकल जाता था और शाम को देर रात लौटकर दूसरे कमरे में सो जाता था। जब शव से धीरे-धीरे बदबू उठना शुरु हुई तो घबरा कर वह थाने पहुंच गया और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

Previous articleसुप्रीम कोर्ट में मुख्तार के वकील ने कहा- वह छोटा आदमी, SG बोले- इतना छोटा कि एक राज्य सरकार पूरी बेशर्मी से बचाने में लगी
Next articleगोंडा में नाबालिग से दरिंदगी: हाईस्कूल की छात्रा को साइकिल से गिराकर गन्ने के खेत में खींच ले गए आरोपी, विरोध करने पर चाकू से किए कई वार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here