Home राजस्थान राजस्थान: दुल्हन के सपने को पूरा करने के लिए दूल्हा पहुंचा हेलीकॉप्टर...

राजस्थान: दुल्हन के सपने को पूरा करने के लिए दूल्हा पहुंचा हेलीकॉप्टर से, आया इतना खर्च

51
0

राजस्थान के भरतपुर से अनोखा मामला सामने आया है जहां दुल्हन का सपना पूरा करने के लिए दुल्हा हेलीकॉप्टर से विवाह करने ससुराल पहुंचा. इसके बाद अपनी नई दुल्हन से शादी करके दुल्हा दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर से ही वापस लौटा. इस खास शादी को देखने के लिए क्षेत्र के लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

दरअसल, ये मामला नदबई थाना इलाके के गांव करीली का है. जहां की रहने वाली दुल्हन रमा की शादी वैर थाना इलाके के गांव रायपुर के रहने वाले सियाराम के साथ तय हुई थी. मंगलवार को दोनों की शादी धूमधाम से संपन्न हुई. वहीं, उनकी शादी चर्चा का विषय भी बनी रही.

बताया जा रहा है कि नई नवेली दुल्हन ने अपने पति से मांग की थी कि शादी के बाद मैं अपनी ससुराल हेलीकॉप्टर से उड़कर ही जाना चाहती हूं और अपनी नई पत्नी के इस सपने को पूरा करने के लिए पति सियाराम ने हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की. शादी होने के बाद दुल्हा करीली गांव से अपनी दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर में सवार होकर अपने गांव पहुंचा.

जानकारी के मुताबिक, सियाराम डाक विभाग में सरकारी कर्मचारी है. जब उनकी दुल्हन ने हेलीकॉप्टर से ससुराल जाने की इच्छा जाहिर की तो पति ने भी उसकी इच्छा का सम्मान करते हुए हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की. बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर की व्यवस्था में करीब 4 लाख रुपये का खर्च आया. 

Previous articleबिहार: BJP विधायक के बेटे की शादी में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां
Next articleदेश के 150 जिलों में लॉकडाउन की आहट, संक्रमण के हालात पर स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी है सलाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here