Home हरियाणा गुरुग्रामः सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने किया ऑक्सीजन की कालाबाजारी का भंडाफोड़, एक...

गुरुग्रामः सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने किया ऑक्सीजन की कालाबाजारी का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

69
0

सीएम फ्लाइंग स्क्वायड को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम के सेक्टर-39 में ऑक्सीजन गैस की कालाबाजारी की जा रही है. इसी सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग स्क्वायड का एक सदस्य ग्राहक बनकर वहां की आवास सोसायटी के फ्लैट नंबर 102 में पहुंचा. 

हरियाणा के गुरुग्राम में सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने ऑक्सीजन गैस की कालाबाजारी का भंडाफोड़ करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी 50 किलो का ऑक्सीजन सिलेंडर तय कीमत से बहुत ऊंचे दामों पर बेच रहा था. अब आरोपी के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.  

सीएम फ्लाइंग स्क्वायड को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम के सेक्टर-39 में ऑक्सीजन गैस की कालाबाजारी की जा रही है. इसी सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग स्क्वायड का एक सदस्य ग्राहक बनकर सेक्टर-39 की आवास सोसायटी के फ्लैट नंबर 102 में पहुंचा.  

वहां उसने देखा कि गैस विक्रेता 50 किलो ऑक्सीजन गैस का सिलेंडर 90 हज़ार रुपये में बेच रहा था. तभी सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने वहां छापा मारा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब सीएम फ्लाइंग स्क्वायड इस गिरोह में शामिल में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. 

जानकारी के मुताबिक आरोपी अभी तक कई ऑक्सीजन सिलेंडर बेच चुका है. आरोपी मेडिकल गैस की किल्लत के चलते ऊंचे दामों पर ही ऑक्सीजन के सिलेंडर बेच रहा है. गुरुग्राम सीएम फ्लाइंग स्क्वायड की टीम अब आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Previous articleछत्तीसगढ़: लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क के घूमने वालों से पुलिस ने लगवाई कान पकड़कर उठक-बैठक और पुशअप
Next articleकोरोना का कहर! UP में रिकॉर्ड 37238 नए केस, अकेले लखनऊ में 5 हजार से अधिक पॉजिटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here