Home दिल्ली दिल्ली: BJP सांसद ने मांगी twitter पर ऑक्सीजन की मदद, कांग्रेस लीडर...

दिल्ली: BJP सांसद ने मांगी twitter पर ऑक्सीजन की मदद, कांग्रेस लीडर ने बढ़ाए हाथ

92
0

बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने अपने ट्वीट में कहा कि दिल्ली के अशोक विहार के ए-62 में रहने वाले यश सिंधवानी को तत्काल ऑक्सीजन की जरूरत है. उनके इस ट्वीट पर यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने तुरंत जवाब दिया.

दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत बढ़ती जा रही है. नौबत यह आ गई है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद भी लाचार नजर आ रहे हैं और ट्विटर पर लोगों से ही मदद करने की अपील कर रहे हैं. दिल्ली से बीजेपी सांसद हंसराज हंस का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है,  जिसमें वह एक शख्स को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने की मदद मांग रहे हैं.  

बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने अपने ट्वीट में कहा कि दिल्ली के अशोक विहार के ए-62 में रहने वाले यश सिंधवानी को तत्काल ऑक्सीजन की जरूरत है.  इस मैसेज के साथ उन्होंने #SoS #SoSDelhi टैग भी किया. उनके इस ट्ववीट पर यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने तुरंत जवाब दिया. 

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा, ‘सांसद जी, परिवार से मेरा संपर्क हो गया है, यश के पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करने का प्रयास हम कर रहे हैं.’ कांग्रेस नेता के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी तारीफ शुरू कर दी. हालांकि, बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने कांग्रेस से मदद नहीं मांगी थी, लेकिन कांग्रेस ने मदद के लिए हाथ बढ़ा दिया. 

वहीं, बीजेपी सांसद हंसराज हंस की सोशल मीडिया पर खिंचाई भी हो रही है. एक ट्विटर यूजर्स ने कहा कि आप सांसद होते हुए भी किसी की मदद नहीं कर पा रहे हैं. इसी तरह कई यूजर्स ने बीजेपी सांसद को नसीहत दी और कहा कि आपको लोगों की मदद करनी चाहिए, मदद मांगने की बजाय. 

हालांकि, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की जमकर तारीफ हो रही है. आपको बता दें कि यूथ कांग्रेस कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लोगों को अस्पतालों में बेड दिलाने से लेकर ऑक्सीजन और दवाईयां मुहैया कराने में सबसे आगे है. अब तक हजारों लोगों की मदद की जा चुकी है. न्यूजीलैंड एंबेसी ने भी श्रीनिवास बीवी से मदद मांगी थी, लेकिन हंगामा होने के बाद ट्वीट डिलिट कर दिया था. 

Previous articleIPL पर कोरोना का कहर, दो खिलाड़ी पॉजिटिव, आज होने वाला KKR-RCB का मैच रद्द
Next articleआंध्र प्रदेश: कोरोना काल में MBA युवक का मिशन, सम्मान के साथ करा चुका है 100 से ज्यादा अंतिम संस्कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here