Home » मंत्री अनिला भेड़िया का बीजेपी और आरएसएस समेत प्रधानमंत्री पर तीखा प्रहार, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से भयभीत है प्रधानमंत्री

मंत्री अनिला भेड़िया का बीजेपी और आरएसएस समेत प्रधानमंत्री पर तीखा प्रहार, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से भयभीत है प्रधानमंत्री

राहुल गांधी को सजा एवं संसदीय सदस्यता खत्म होने पर देश भर में काग्रेस के कार्यकर्त्ता आक्रोस में हैं, इसी के चलते छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने बीजेपी और आरएसएस समेत प्रधानमंत्री पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी सोचते होंगे कि डरा धमकाकर राहुल गांधी को जेल भेजकर उनकी आवाज को दबाने प्रयास करेंगे तो वह गलत सोचते हैं। 
राहुल गांधी काफी प्रभावशाली व्यक्ति हैं भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनका अदम्य साहस देखने को मिला है और हम उनके समर्थन में लड़ाई जारी रखेंगे। अब तो दिल्ली कूच करने की भी तैयारी है। नरेंद्र मोदी की तानाशाही से देश के लोग उग्र हो रहे हैं।
भारत जोड़ो यात्रा से भयभीत है प्रधानमंत्री
मंत्री अनिला भेड़िया ने आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने जो किया है वह गलत है। इसके बाद से कांग्रेस अब चुप बैठने वाली नहीं है। कांग्रेस के साथ-साथ अन्य विपक्षी दलों के लोग भी उग्र हो रहे हैं। पूरे देश की जनता में उनके प्रति आक्रोश देखने को मिल रहा है। मंत्री ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने जो देश को जोड़ने के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाली। लोगों का जुड़ाव हुआ उससे कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री भयभीत हैं।
गलतफहमी में है आरएसएस और बीजेपी
मंत्री अनिला भेड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ आरएसएस और बीजेपी को संयुक्त रूप से आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को दबाने की कोशिश की तो कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे। उनकी सेना सदैव लड़ाई के लिए तत्पर है। देश के लिए मर मिटने को तैयार हैं। यह जो कार्रवाई की जा रही है वह षडयंत्र पूर्वक कार्रवाई है। इसका हम सब कड़ा विरोध करते हैं। इसका परिणाम देखने को मिलेगा। राहुल गांधी ना डरने वाले हैं ना झुकने वाले हैं और ना ही उनकी सेना डरती और झुकती है।

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd