Home छत्तीसगढ़ छग कांग्रेस के विधायकों का शक्ति प्रदर्शन खत्म!

छग कांग्रेस के विधायकों का शक्ति प्रदर्शन खत्म!

27
0
  • एक हफ्ते बाद एक ही विमान से लौट रहे रायपुर

रायपुर। दिल्ली में छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायकों का शक्ति प्रदर्शन लगभग समाप्त हो गया है। एक सप्ताह की मोर्चाबंदी में उनकी पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता से मुलाकात नहीं हुई। अब सभी विधायक एक ही विमान से रायपुर लौट रहे हैं। रविवार तक हाईकमान से मिलने की रणनीति और समय का दावा कर रहे कांग्रेस विधायकों का सुर शाम तक बदल चुका था। लखीमपुर खीरी में बवाल के बाद साफ हो गया कि कांग्रेस नेतृत्व छत्तीसगड़ के विधायकों को सुनने का समय नहीं दे पाएगा।

मुख्यमंत्री से मुलाकात की उम्मीद थी, नहीं मिले

सोमवार को सुबह 11 बजे तक विधायकों के पास मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दिल्ली जाने और छत्तीसगढ़ सदन में ठहरने की सूचना पहुंची। सभी को उम्मीद थी कि यहां उनकी मुलाकात और चर्चा होगी, लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किसी भी विधायक से नहीं मिले। उसके बाद विधायक हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए।

हवाई जहाज में बनाया विक्ट्री साइन

दिल्ली हवाई अड्डे पर बोर्डिंग के बाद विधायकों ने विक्ट्री साइन बनाकर फोटो खिंचवाया। विधायक यह जताने की कोशिश कर रहे हैं, वे अपना मकसद हासिल करने में कामयाब रहे हैं। एक विधायक ने दावा किया, जिस काम के लिए वे लोग दिल्ली पहुंचे थे, वह पूरा हो गया है।

ये विधायक दिल्ली गए थे

देवेंद्र यादव, चंदन कश्यप और गुरुदयाल बंजारे, आशीष छाबड़ा रविवार को दिल्ली गए। विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी, विधायक रेखचंद जैन और अनूप नाग, ममता चंद्राकर, कुंवर सिंह निषाद, विनय भगत, लक्ष्मी ध्रुव, रामकुमार यादव, शिशुपाल शोरी, लालजीत सिंह राठिया, संतराम नेताम, राजमन बेंजाम, डॉ. केके ध्रुव, उत्तरी जांगड़े और किश्मतलाल नंद शुक्रवार- शनिवार को दिल्ली पहुंचे। वहीं बृहस्पत सिंह, गुरुदयाल बंजारे, मोहित केरकेट्टा, डॉ. विनय जायसवाल, द्वारिकाधीश यादव, यूडी मिंज, पुरुषोत्तम कंवर, चंद्रदेव राय और प्रकाश नायक पहले से ही दिल्ली में ठहरे हुए थे।

Previous articleअमेरिकी वैज्ञानिक डेविड जूलियस और आर्डेम पैटापूटियन को नोबेल पुरस्कार
Next articleभारतीय वायुसेना ने जारी की राफेल की तस्वीर : स्कैल्प क्रूज मिसाइल के साथ रॉफेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here