शिक्षक को महिला के साथ बॉयज हॉस्टल में जाना पड़ा भारी , जिला शिक्षी अधिकारी ने किया निलंबित

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पोड़ी –उपरोड़ा विकासखंड अंतर्गत प्री-मैट्रिक आदिवासी बालक छात्रावास में शिक्षक की अभ्रद हरकत भारी पड़ गई । दरअसल , बता दें कि बालक छात्रावास में सहायक शिक्षक प्रदीप कुमार टोप्पो हॉस्टल में महिला के साथ पकड़ा गया था। जिसके बाद मामला सामने आते ही सहायक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है ।

बालक छात्रावास लैंगी।

जानकारी के अनुसार, प्री-मैट्रिक आदिवासी बालक छात्रावास लैंगी में 22 जनवरी की रात 9.30 बजे छात्रावास अधीक्षक के कमरे में प्रदीप कुमार टोप्पो सहायक शिक्षक एलबी, शासकीय प्राथमिक शाला मोहनपुर, संकुल केन्द्र चंद्रौटी एक महिला को लेकर गया था। ये देखकर रात करीब 11.30 बजे छात्रावास के चौकीदार और छात्रों ने सहायक शिक्षक को उस कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया।

ये भी पढ़ें:  वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन पर बदमाशों ने किया पथराव , एसी कोच का विंडो हुआ क्षतिग्रस्त

इसकी सूचना डायल 112 और पसान पुलिस को दी गई। रात में पुलिस ने यहां पहुंचकर छात्रावास अधीक्षक के कमरे का ताला खोलकर प्रदीप कुमार टोप्पो और महिला को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस उन्हें थाने ले गई। इसके बाद दोनों से पूछताछ हुई। मामले की जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी को दी गई। उन्होंने जांच कराई, तो छात्रों की शिकायत सही पाई गई। विकासखंड शिक्षा अधिकारी पोड़ी-उपरोड़ा के द्वारा जांच प्रतिवेदन सौंपा गया। महिला के ससुर ने भी बहू के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को आवेदन सौंपा।

जानकारी के मुताबिक, महिला और सहायक शिक्षक की दोस्ती काफी समय से थी। दोनों को कई बार छात्रों ने आपत्तिजनक हरकत करते देखा था, जिससे वे परेशान थे। महिला के घर में इस बात की खबर नहीं थी। वो चुपचाप सहायक शिक्षक से मिलना-जुलना करती थी। जब पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गई, तब जाकर महिला के घर तक भी बात पहुंची। अब ससुर ने बहू के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने में आवेदन लगाया है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News