Home छत्तीसगढ़ सिंगारपुर ठेलकाडीह के बीच कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की घटनास्थल...

सिंगारपुर ठेलकाडीह के बीच कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की घटनास्थल मोके पर मौत

34
0

छत्तीसगढ़ | राजनांदगांव जिले के कवर्धा रोड मे सिंगारपुर ठेलकाडीह के बीच कार पेड़ से टकराई गई। जिसमें दो युवको की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल दोनों कार चलाना सीखने निकले थे। लेकिन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए।

राजनांदगांव-कवर्धा रोड पर सुबह करीब 7 से 8 बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। इस भयानक हादसे में कार सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। कार पेड़ से जिस अंदाज में टकराई है, उसे देखकर समझ में आ रहा है कि कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी, जिसे चालक नियंत्रित नहीं कर पाए। मिली जानकारी के मुताबिक हादसा राजनांदगांव-कवर्धा रोड पर सिंगारपुर-ठेलकाडीह के पास हुआ है।

कार पेड़ से टकराई, घटनास्थल पर ही मौत
बताया जा रहा है कि इस भयंकर हादसे की जो तस्वीर सामने आई है, उसके मुताबिक कार सीधे पेड़ से नहीं टकराई है, बल्कि पहले ब्रेक लगाकर कार को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन रफ्तार की वजह से कार पहले तो सड़क पर घिसटती रही। उसके बाद उतनी ही तेजी से जाकर पेड़ से टकरा गई। जिसकी वजह से कार का बांया हिस्सा पेड़ से टकरा गया और कार भीतर तक धस गई। जिसकी वजह से कार सवार युवकों को किसी तरह का मौका नहीं मिला। खैरागढ़ पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

राजनांदगांव जिले के कवर्धा रोड मे सिंगारपुर ठेलकाडीह के बीच कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Previous articleहंसल मेहता के पिता के निधन की पोस्ट शेयर करने के बाद फरहान अख्तर, पूजा भट्ट समेत अन्य कई सेलेब्स ने कमेंट कर दी श्रद्धांजलि
Next articleप्रदेश के 10 जिलों में अभी मध्यम से भारी वर्षा की चेतावनी जारी, मौसम विभाग का कहना जिलों में प्रशासन को सावधान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here