Home छत्तीसगढ़ संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत का छत्तीसगढ़ प्रवास आज, मदकूद्वीप में...

संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत का छत्तीसगढ़ प्रवास आज, मदकूद्वीप में बैठक

50
0

रायपुर। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत 19 नवंबर को छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रहे हैं। मुंगेली जिले के मदकूद्वीप में प्रवास होगा। संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने बताया कि सरसंघचालक रायपुर से सड़क मार्ग से मदकूद्वीप जाएंगे। मदकूद्वीप प्रवास के दौरान मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद विश्राम करेंगे। विभिन्न समाज प्रमुखों के साथ भोजन और संवाद करेंगे। यहां वे घोष प्रदर्शन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मदकूद्वीप चार जिलों की सीमा के बीच है। बिलासपुर के साथ ही मुंगेली, बेमेतरा और भाटापारा, बलौदाबाजार जिले के साथ बिलासपुर संभाग के पदाधिकारी शामिल होंगे। बताया जाता है कि वे शाम 7 बजे तक मदकूद्वीप में रहेंगे और वहां से रायपुर आकर जागृति मंडल में रात्रि विश्राम करेंगे। 20 नवम्बर को संघ की शाखा में शामिल होने के बाद नियमित विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इसके बाद तीन जिलों के पदाधिकारियों और स्वयंसेवकों की बैठक लेंगे।

शुक्रवार को ही मदकूद्वीप के बाद सरसंघचालक पुन: रायपुर के संघ मुख्यालय जागृति मंडल में विश्राम करेंगे। जहाँ संघ के वरिष्ठ प्रचारकों से संघ प्रमुख की चर्चा होगी। 20 नवम्बर को संघ की शाखा में शामिल होने के बाद नियमित विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Previous articleप्रदेश में भूमिहीन मजदूरों मिलेगा छह हजार सालाना : भूपेश बघेल
Next articleइस हिंसा को गंभीरता से लेना जरूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here