Home खेल रोड सेफ्टी वर्ल्ड सिरीज: उद्घाटन मुकाबले में रायपुर में भिड़ेंगे भारत और...

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सिरीज: उद्घाटन मुकाबले में रायपुर में भिड़ेंगे भारत और बांग्लादेश के क्रिकेट लिजेंड्स, 5 मार्च को होगा पहला मैच

59
0

रायपुर। अनएकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए रायपुर का शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम तैयार है। टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला पांच मार्च को इंडिया लिजेंड्स और बांग्लादेश लिजेंड्स के बीच होगा। बांग्लादेश की टीम अभी हाल ही में इस टूर्नामेंट से जुड़ी है। इंग्लैंड लिजेंड्स की टीम सात मार्च को शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में बांग्लादेश लिजेंड्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। आयोजकों ने आज मैचों का शेड्यूल जारी कर दिया है।
बताया गया, टूर्नामेंट के सभी मैच शाम सात बजे से शुरू होंगे। लीग मैचों का आयोजन 17 मार्च तक रोजाना होंगे। टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल 17 मार्च को और दूसरा सेमीफाइनल 19 मार्च को हाेना है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 21 मार्च को होगा। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सिरीज की शुरूआत पिछले साल हुई थी। कोविड-19 महामारी के कारण 11 मार्च को टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था। उसके चार मैचों का ही आयोजन हो सका था।
अब इसके बाकी बचे मैचों का आयोजन रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होगा। इस स्टेडियम की क्षमता 65 हजार दर्शकों की है, लेकिन कोरोना प्रतिबंधों की वजह से 50 प्रतिशत क्षमता के साथ ही मैच आयोजित होंगे। सभी मैचों का सीधा प्रसारण कलर्स सिनेप्लेक्स, रिश्ते सिनेप्लेक्स, कलर्स4, कन्नड़ा सिनेमा, वूट और जिओ पर होना है।
छह देशों की टीमों के बीच मुकाबला होगा
देश में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए आयोजित इस टूर्नामेंट में छह देशों इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और मेजबान भारत की टीमें भाग लेंगी। इस टूर्नामेंट में सर्वकालिक महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर के साथ वीरेंद्र सहवाग, ब्रायन लारा, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान और जोंटी रोड्स जैसे दिग्गज क्रिकेटर्स अपना जौहर दिखाएंगे।
यहां से खरीदा जा सकता है टिकट
इस टूर्नामेंट के लिए मैचों के टिकट बुक माई शो डॉट कॉम से खरीदे जा सकते हैं। टूर्नामेंट के लिए जनरल कटेगरी टिकटों की कीमत 100 रुपये से लेकर 1500 रुपए तक निर्धारित है।

Previous articleमनरेगा में मजदूरी कर रहा था पांच हजार का इनामी डकैत भालचंद्र, सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल होने के बाद पकड़ाया
Next article​​​​​​​बिलासपुर में मानसिक रोगी युवती से किया था दुष्कर्म, एक साल बाद महिला सहयोगी के साथ आरोपी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here