Home छत्तीसगढ़ बाइक से सड़क पर गिरी पत्नी के सिर पर चढ़ा रोड रोलर,...

बाइक से सड़क पर गिरी पत्नी के सिर पर चढ़ा रोड रोलर, कुचलकर दर्दनाक मौत

111
0

खडग़वां| बाइक पर सवार होकर पति-पत्नी व भतीजी घर लौट रहे थे। रास्ते में सड़क निर्माण में लगे रोड रोलर के ड्राइवर की लापरवाही से तीनों बाइक से सड़क पर जा गिरे। इस दौरान रोड रोलर पत्नी के सिर में चढ़ गया, इससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में पति व भतीजी घायल हो गए।

स्पताल में भर्ती घायल जय सिंह ने बताया

हादसे से पूर्व रोड निर्माण में बरती जा रही लापरवाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था लेकिन जिम्मेदारों ने ध्यान नहीं दिया। इसका ही नतीजा है कि इतना बड़ा हादसा हो गया। रोड रोलर हादसे में अस्पताल में भर्ती घायल जय सिंह ने बताया कि 30 मई को वह अपने गांव ग्राम दुग्गी से अपनी पत्नी उर्मिला एवं भतीजी राजकुमारी के साथ मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 16 सीएन 0422 से ससुराल ग्राम छोटे कलुआ गया था। 1 जून को तीनों वहां से घर लौट रहे थे।

इसी बीच दोपहर करीब 1 बजे ग्राम शिवपुर बाजार के पास पहुंचे ही थे कि सामने से रोड बराबर करते बेलन गाड़ी (रोड रोलर) का चालक लापरवाही पूर्वक चलाकर उसकी बाइक की तरफ ले आया। इससे बाइक से लडख़ड़ा कर तीनों सड़क पर गिर गए।

बीच रोड पर गिरी महिला पर चढ़ा रोलर का पहिया

इसी बीच रोड रोलर का पहिया पत्नी उर्मिला के सिर पर चढ़ गया। हादसे में सिर कुचल जाने से पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। रोड रोलर आरकेटीसी कंपनी का बताया जा रहा है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल घटना स्थल पहुंची और पंचनामा कर शव को खडग़वां अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम की स्थिति निर्मित कर दी थी, जिसे पुलिस ने समझाइश देकर आवागमन शुरु कराया। पुलिस ने रोड रोलर जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। इधर पुलिस ने पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया है।


लापरवाही का वीडियो हुआ था वायरल लेकिन किसी ने नहीं ली सुध
स्थानीय ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा कुछ दिन पहले ही सड़क निर्माण कार्य की लापरवाही का फोटो सोशल मीडिया वायरल किया गया था। लापरवाही से कभी भी बड़ी दुर्घटना होने की आशंका जताई गई थी। क्योंकि सड़क निर्माण कार्य के दौरान किसी भी प्रकार का संकेतक बोर्ड नहीं लगाया है। इसके बावजूद जिम्मेदारों की नींद नहीं खुली।

Previous articleभोपाल में देर रात शराब के नशे में धुत युवक कुएं में गिरा, पुलिस ने बचाया
Next articleमुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान – 12 साल से कम उम्र के बच्चों के माता-पिता को टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता- Video News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here