Home छत्तीसगढ़ बिना मास्क लगाए घर से निकलने पर पकड़ रही पुलिस, SP ने...

बिना मास्क लगाए घर से निकलने पर पकड़ रही पुलिस, SP ने जारी किया फाइन वसूलने का फरमान

98
0

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में मास्क को लेकर प्रशासन सख्त रवैया अख्तियार किए हुए है। जिले के हर चौराहे पर पुलिस बिना मास्क के घूम रहे लोगों को रोक रही है। मास्क न होने पर लोगों से 100 रुपए तक का जुर्माना वसूला जा रहा है। राज्य सरकार ने सभी जगहों पर एक बार फिर से मास्क को अनिवार्य कर दिया है। महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश में फिर से संक्रमित मिल रहे है। छत्तीसगढ़ पर भी कोरोना का संकट बरकरार है। इसलिए अब सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है।
एसपी ने की लोगों से अपील
पिछले साल जब कोरोना अपने चरम पर था। उस कोरोना संक्रमण काल में भी लगभग 4 महीने तक गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में एक भी संक्रमित नहीं मिला था। पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार ने जिले के लोगों से अपील की हैं कि हम सबको सतर्क रहते हुए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाकर ही जाना है और सोशल डिस्टेंस का पूर्णतः पालन करना है। पुलिस एवं प्रशासन का सहयोग करें। मास्क नहीं लगा कर घूमते पाए जाने पर जुर्माना/अर्थदंड से दंडित किया जा सकता है।
छत्तीसगढ़ में कोरोना
शनिवार को कोरोना के 240 नए मरीज मिले हैं। इसमें रायपुर में 68 संक्रमित शामिल हैं। पिछले 24 घंटे में 5 मौत हुई है। इस बीच प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए केंद्रीय कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मुख्य सचिव अमिताभ जैन और स्वास्थ्य अफसरों के साथ स्थिति की समीक्षा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here