Home छत्तीसगढ़ 200 रुपये के लिए जिगरी दोस्त की हत्या का प्रयास चाकू मारने...

200 रुपये के लिए जिगरी दोस्त की हत्या का प्रयास चाकू मारने के बाद जी नहीं भरा तो लात घूसों से भी की पिटाई

15
0

रायगढ़, महज रुपये 200 के लिए जिगरी दोस्त की हत्या का प्रयास चाकू मारने के बाद जी नहीं भरा तो लात घूसों से भी की पिटाई , दरअसल थाना सैलूंगा अंतर्गत ग्राम झगरपुर में उधारी रुपये 200 के विवाद को लेकर आरोपी द्वारा अपने अधेड़ उम्र के साथी के पसती पर चारधार खुखरीनुमा चाकू पॉप दिया और उसकी जान लेने तात सों से मारपीट करने लगा घटना की सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंची और आनन को अस्पताल पहुंचाया गया ।

घटना की सूचना बाद लैगूगा टीआई एलपी पटेल हमराहस्टाफ के साथ ग्रामपुर जाकर आरोपी को भागने से पहले ही हिरासत में लेकर थाना लाया गया जिसे आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । शानकारी के अनुसार ग्राम इगरपुर सैलूंगा में रहने वाले सुशील भगत पिता उम्र 40 वर्ष और वासी भगत पिता मुकुत भगत उम्र 35 और दोनों ही ट्रक में मजदूरी का काम करते थे.

दिनांक 25/05/2021 को दोनों ट्रक में ग्राम राजपुर नराखड खाली करने गए थे जहाँ से आने के बाद सुबह करीब 10:00 बजे घासी भगत अपने उधारी 200 सुशीत भगत से गांगने लगा थोड़ी देर बाद दोनों में झगड़ा और विवाद बढ़ा इतने में पासी भगत अपने घर से सुखना चालू के आया और सुशीत भगत के बाए पसती में डार दि जिससे उसे गंभीर चोट आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here