Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़: लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क के घूमने वालों से पुलिस ने...

छत्तीसगढ़: लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क के घूमने वालों से पुलिस ने लगवाई कान पकड़कर उठक-बैठक और पुशअप

37
0

छत्तीसगढ़ में भी कोरोना वायरस ने विकराल रूप ले लिया है. इस खतरे से निपटने के लिए कर्फ्यू और लॉकडाउन जैसी सख्ती भी बरती जा रही है. हालांकि इस बीच कई लोग ऐसे भी हैं, जो नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं और ऐसे लोगों के साथ छत्तीसगढ़ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है. . 

मास्क न पहनने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन ले रही है. गुरुवार को बिलासपुर पुलिस ने स्पेशल अभियान चलाते हुए शहर में मास्क न पहनने वाले लोगों को अजीबोगरीब सजा दी. मास्क न पहनने वालों को शहर में कान पकड़ कर उठक बैठक करवाई और कुछ लोगों को पुशअप भी लगवाए. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  

फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ ही बिलासपुर पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर लिखा गया कि ‘घर पर रहे सुरक्षित रहें’ लेकिन ये सिर्फ़ कहावत है सच्चाई तो ये है कि चलो यार आज बाहर निकलते हैं कुछ होगा या पुलिस होगी तो देखा जाएगा.  

छत्तीसगढ़ में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं,  ऐसे में सरकार और प्रशासन की तरफ से एहतियात के तमाम कदम उठाए जा रहे हैं. लेकिन इस बीच कोविड-19 के नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन भी लिया जा रहा है. 

लॉकडाउन के दौरान पुलिस लोगों के चालान भी काट रही है. इसके अलावा पुलिस लोगों को यह भी समझा रही है कि वो घर से बिना मास्क के न निकलें सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखें अपनी और अपनों की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखें.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here