Home छत्तीसगढ़ किसान के साथ ठगी खाते से पार हुए 40 हजार

किसान के साथ ठगी खाते से पार हुए 40 हजार

6
0

रायपुर। रायपुर का एक किसान डिजिटल ठगी का शिकार हो चुका है। इस मामले में मुजगहन थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर इनके खातों से रुपए कैसे कट गए। पुराना धमतरी रोड के डुंडा गांव के रहने वाले कृष्णा तिवारी ने बताया कि वह खेती किसानी का काम करते हैं। इनका जिला सहकारी बैंक में खाता है। किसी ने इनके ATM डिटेल्स के सहारे से अचानक 4 किस्तों में 10-10 हजार की कुल 40 हजार रुपए निकाल लिए हैं।
रुपए कैसे निकले जांच कर रही पुलिस
अब रुपए कैसे निकाले गए इस बात की जानकारी कृष्णा को नहीं है। इन्होंने ना ही अपने ATM की पर्सनल जानकारी किसी से शेयर की है और ना ही किसी ने फोन करके इनसे कोई जानकारी मांगी है। फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है। अपनी शिकायत में कृष्णा तिवारी ने बताया जिला सहकारी बैंक का ATM कार्ड हमेशा उन्हीं के पास रहता है।
कृष्णा हाल ही में वह सेजबहार स्थित हीरो ऑटो शोरूम गए थे जहां 2500 रुपए का उन्होंने भुगतान किया था। तब उनके पास एक SMS भी आया था। इसी के बाद खाते से 40 हजार रुपए पार हो गए। कृष्णा तिवारी बैंक पहुंचे और अपने ATM कार्ड को होल्ड करवाया। फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी अब पुलिस साइबर सेल की मदद से इस केस को सुलझाने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here