Home छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता ने मांगी 150 बोतल शराब; मना करने पर सेल्समेन को...

कांग्रेस नेता ने मांगी 150 बोतल शराब; मना करने पर सेल्समेन को पीटा, नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दी

31
0

रायपुर। खूबी डहरिया खरोरा इलाके में यूथ कांग्रेस का नेता है। सोमवार को अपने समर्थकों के साथ वो शराब की दुकान में पहुंचा और 150 पाव मसाला देसी शराब मांगने लगा। सेल्समैन इतनी मात्रा में शराब देने से इनकार कर दिया। बस इसी बात पर नेताजी का इगो हर्ट हो गया। इसके बाद इन्होंने सेल्समैन को गालियां देना शुरु कर दिया। सेल्समैन ने जब इस बात का विरोध किया तो खूबी डहरिया और उसके समर्थकों ने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं जान से मारने और नौकरी से निकालने की धमकी तक दे डाली। अब कांग्रेस नेता खूबी डेहरिया और इसके समर्थकों के खिलाफ खरोरा थाने में पुलिस ने केस दर्ज किया है।
घर वालों को भी धमकाया
दुकान के सेल्समैन महेंद्र चौहान ने बताया कि खूबी डहरिया, अनिल डहरिया, करण बंजारे और उसके साथ कुछ अन्य युवक दुकान पर पहुंचे थे। 150 बोतल मसाला शराब मांगने लगे। जब मैंने कहा कि सरकार का आदेश है कि किसी व्यक्ति को इतनी मात्रा में शराब नहीं देनी है, लेकिन उन लोगों ने मेरी बात नहीं सुनी। मुझे गालियां देने लगे, जब मैंने विरोध किया तो तैश में आकर खूबी डहरिया ने मेरे साथ मारपीट की।
महेंद्र ने बताया कि सुबह हुई इस घटना के बाद वार्ड क्रमांक 8 में मेरे घर के पास खूबी डहरिया ने अपने गुंडों को भेजा वहां पर मेरे घर वालों को भी जान से मारने की धमकी दी गई और गाली गलौज की गई। घटना से घबराकर अब महेंद्र पुलिस के पास पहुंचा और इस मामले में खूबी को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। फिलहाल पुलिस खूबी की तलाश में है। दूसरी तरफ सियासी तौर पर शराब दुकान में कांग्रेस नेता का इस कदर हंगामा कांग्रेस की किरकिरी करवा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here