Home छत्तीसगढ़ रायपुर में अपराधियों और वारंटियों के खिलाफ अभियान, 98 पर कार्रवाई

रायपुर में अपराधियों और वारंटियों के खिलाफ अभियान, 98 पर कार्रवाई

80
0

रायपुर। रायपुर पुलिस द्वारा अपराधियों और वारंटियों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया गया। पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने कार्यभार संभालते ही अपराधियों पर शिकंजा कसने के मद्देनजर थानावार लंबित अपराधों व वारंटियों की समीक्षा की। समीक्षा के बाद सभी थाना प्रभारियों को लंबित गंभीर अपराधों सहित अजमानतीय अपराधों में संलिप्त व फरार आरोपितों को गिरफ्तार कर संबंधित न्यायालय के समक्ष पेश करने के लिए निर्देशित किया गया।

इसके बाद पुलिस ने अभियान चलाकर अलग-अलग थानों के गंभीर अपराधों के 61 स्थायी वारंट और 37 गिरफ्तारी वारंट कुल 98 स्थायी-गिरफ्तारी वारंटों की तामीली कर आरोपितों को संबंधित न्यायालय में पेश किया गया। वहीं अजमानतीय अपराधों में संलिप्त व फरार कुल 40 आरोपितों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की गई।

इसके अलावा धारदार हथियार से आम लोगों को आतंकित करते थाना गुढ़ियारी क्षेत्र के कलिंग नगर सीएसईबी गेट पास आरोपित जितेंद्र सिंह ठाकुर, सुमित सोनी और अर्जुन दीप को गिरफ्तार कर तीनों के कब्जे से तीन नग धारदार व घातक हथियार जब्त कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इसके अलावा कबीर नगर, मुजगहन और आरंग थाने में कुल 12 लोगों को अड्डेबाजी करते हुए और संदिग्ध पाए जाने पर कार्रवाई की गई।

Previous articleसोना हुआ सस्ता, 45,888 रुपये प्रति 10 ग्राम पर आ गया
Next articleप्रदेश में आज से खुलेंगे महाविद्यालय, प्राथमिक कक्षाएं 20 से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here