भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म, तबियत खराब होने पर मामले का हुआ खुलासा

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में रिश्तों की मर्यादा को शर्मसार करने वाला सामने आया है । जहां एक मुंहबोले भाई ने बहन से रेप किया है। दरअसल , आरोपी ने घर में अकेली पाकर उससे संबंध बनाया था। फिर धमकी देकर कई बार उससे रेप किया। जिससे छात्रा प्रेग्नेंट हो गई। इसके बाद जब उसकी तबीयत बिगड़ी, तब पूरे मामले का खुलासा हुआ है। मामला अंतागढ़ थाना क्षेत्र का है।

चचेरे भाई ने रास्ते में बहन को बेहोश कर किया दुष्कर्म; पुलिस ने मुकदमा  दर्जकर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा, आरोपी फरार | Cousin raped the sister  by making ...

बता दें कि पिछले साल यानि कि 2022 में छात्रा अपने घर में अकेली थी तभी उसका मुंह बोला भाई मनोज हुपेंडी 18 वर्षीय  , जिसे छात्रा राखी भी बांधा करती थी। वह घर में आया था। बताया गया कि घर आने के बाद लड़के ने पहले नाबालिग से यहां-वहां की बातें की। फिर जबरदस्ती उससे संबंध बनाया। लड़की ने इस बात का विरोध भी किया था, मगर आरोपी नहीं माना।

ये भी पढ़ें:  केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदेश व्यापी धरना , एलआईसी ऑफिस के सामने किया प्रदर्शन
गिरफ्त में आरोपी।

जिस वक्त ये सब हुआ तब लड़की के माता-पिता मजदूरी करने गए थे। इसी बात का लड़के ने फायदा उठाया था। रेप करने के बाद युवक ने लड़की से कहा था कि यदि तूने किसी को कुछ बताया तो तुझे बदनाम कर दूंगा, मार डालूंगा।। इसके बाद युवक जब लड़की को अकेला पाता उससे शारीरिक संबंध बनाता था। इस बीच 21 जनवरी को लड़की तबीयत बिगड़ गई।

तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने लड़की से पूछताछ की, तब उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। लड़की को अस्पताल भी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि लड़की गर्भवती हो चुकी है। जिसके बाद मामले की शिकायत लड़की के परिजनों ने पुलिस से की थी। अब शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News