Home छत्तीसगढ़ ​​​​​​​बिलासपुर में युवक ने फंदा लगाकर दी जान

​​​​​​​बिलासपुर में युवक ने फंदा लगाकर दी जान

12
0

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। लकड़ी मिल के स्टाफ क्वार्टर में युवक का शव सुबह लटकता हुआ मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। युवक के खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस युवक ने एक माह पहले ही लव मैरिज की थी। इसके बाद से लकड़ी मिल में काम कर रहा था। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक, उसलापुर ओवर ब्रिज के नीचे हरीराम पटेल टिंबर का संचालन करते हैं। उन्हीं के यहां पर तखतपुर के चनाडोंगरी निवासी सतीश कुमार पटेल (20) 7 फरवरी से काम कर रहा था। सतीश वहीं बने स्टाफ क्वार्टर में अपनी पत्नी पूर्णिमा के साथ रहता थ। बताया जा रहा है कि रात को पति-पत्नी दोनों ने साथ में खाना खाया और फिर सोने चले गए। सुबह करीब 7 बजे सतीश को कमरे से बाहर निकलते पूर्णिमा ने देखा।
पत्नी ने ही फंदा काटकर नीचे उतारा शव
कुछ देर बाद पूर्णिमा भी बेडरुम से बाहर निकली तो देखा कि बगल के कमरे में सतीश गमछे के सहारे फंदे से लटक रहा है। इस पर उसने फंदा काटकर उसे नीचे उतारा। हालांकि तब तक सतीश की मौत हो चुकी थी। शोर सुनकर आसपास के लोग और संस्थान के संचालक मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ करने के साथ ही अन्य लोगों से भी जानकारी जुटा रही है।
पूछताछ में पता चला है कि करीब दो माह पहले सतीश सिरगिट्‌टी स्थित फैक्ट्री में काम करता था। वहीं पूर्णिमा भी अपने परिवार के साथ रहकर काम करती थी। दोनों ने एक महीने पहले भागकर रतनपुर में प्रेम विवाह किया था। इसके बाद पूर्णिमा अपने परिवार के साथ ही रहती थी। फिर 7 फरवरी को दोनों साथ उसलापुर में काम करने आ गए थे और यही मिल के क्वार्टर में रहते थे। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
मरने से पहले पिता को कॉल कर मांगे थे रुपए
बताया जा रहा है कि सतीश ने सुसाइड करने से पहले अपने पिता संतराम को कॉल किया था। इस दौरान सतीश ने उनसे खुद के बीमार होने की बात कही और उपचार के लिए एक हजार रुपए मांगे थे। उस समय पिता ने रकम नहीं होने की बात कहकर इनकार कर दिया, लेकिन शाम तक व्यवस्था करके देने के लिए कहा था इसके बाद ही सतीश बेडरुम से गमछा लेकर बाहर निकल गया। ऐसे में पुलिस उसकी बीमारी को लेकर भी जानकारी जुटा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here