Home छत्तीसगढ़ ​​​​​​​बिलासपुर में मानसिक रोगी युवती से किया था दुष्कर्म, एक साल बाद...

​​​​​​​बिलासपुर में मानसिक रोगी युवती से किया था दुष्कर्म, एक साल बाद महिला सहयोगी के साथ आरोपी गिरफ्तार

14
0

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मानसिक रोगी युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने करीब एक साल बाद बुधवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को नदी किनारे एक झोपड़ी से पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। उस पर दुष्कर्म में आरोपी का सहयोग करने का आरोप है। युवती के पड़ोस में ही आरोपी रहते थे। FIR दर्ज होने के बाद से दोनों फरार चल रहे थे। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।
तखतपुर निवासी महिला ने 12 मार्च को अपनी भतीजी से दुष्कर्म होने की FIR दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाले विकास तिवारी उर्फ पप्पू ने उसकी भतीजी की मासूमियत का गलत फायदा उठाते हुए दुष्कर्म किया है। इसमें उसकी एक रिश्तेदार मधु श्रीवास के भी शामिल होने का आरोप लगाया। FIR दर्ज होने के बाद पुलिस पकड़ने पहुंची और तब से ही दोनों आरोपी फरार चल रहे थे।
लगातार अपना ठिकाना बदलते रहे आरोपी
थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज ने बताया कि इसके बाद से ही दोनों आरोपी लगातार अपना ठिकाना बदल रहे थे। इस बीच दोनों के मुंगेली जिले में अपने एक रिश्तेदार के घर छिपे होने की जानकारी मिली। इस पर वहां दबिश दी गई, लेकिन आरोपी वहां से भी फरार हो गए। इसके बाद मंगलवार को सूचना मिली कि आरोपी जरहागांव में नदी के किनारे एक झोपड़ी में छिपे हुए हैं। इस पर देर शाम वहां दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here