Home छत्तीसगढ़ शादी में DJ बजाए जाने की सूचना पर पहुंची पुलिसकर्मी, ग्रामीणों ने...

शादी में DJ बजाए जाने की सूचना पर पहुंची पुलिसकर्मी, ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से पीटा

92
0

छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग में पुलिस एक बार फिर निशाने पर है। इस बार बलरामपुर जिले में ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से पीटा। किसी तरह पुलिसवालों ने भागकर अपनी जान बचाई। हमले में एक कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये पुलिसकर्मी शादी में DJ बजाए जाने की सूचना पर पहुंचे थे। पुलिसे ने इस मामले में 3 महिलाओं सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है।

शादी में DJ बंद करने पहुंची पुलिस को लाठियों से पीटा

जानकारी के मुताबिक, राजपुर थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल देवकुमार कुजूर, परमेश्वर दुबे और नगर सैनिक सुशील यादव देर रात पेट्रोलिंग पर थी। इसी दौरान रात करीब 3 बजे सूचना मिली कि ग्राम नक्की में शादी के दौरान DJ बजाया जा रहा है। जबकि जिले में 31 मई तक शादियों पर रोक है। इस पर तीनों वहां पहुंचे तो पता चला कि सरजु नगेसिया के घर लड़की की शादी है। उसी में कार्यक्रम चल रहा है। इस पर टीम ने और DJ बंद करने को कहा।

कांस्टेबल का सिर फटा, 5 टांके आए
आरोप है कि इस पर वहां मौजूद लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। उनको लाठी-डंडे से पीटा। इसके कारण कांस्टेबल परमेश्वर दुबे का सिर फट गया। जबकि बाकी दोनों ने भागकर अपनी जान बचाई। कांस्टेबल परमेश्वर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, जहां हालत गंभीर देख अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। उसके सिर पर पांच टांके आए हैं। इसके बाद पहुंची पुलिस फोर्स ने DJ जब्त कर शाम तक 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी गिरफ्त में, 3 महिलाएं भी
पुलिस ने इस मामले में राजपुर के नक्की गांव निवासी गोविंद नारायण, शिवराम, करण कुमार, शिनोत, कृष्णा, प्रदीप, पप्पू, हुक्म पोर्ते, आत्मराम, पस्ता निवासी रोपन, रामजन्म, श्रीराम व देवेंद्र और महिलाओं भेदो, रामकलिया और शिनोत की मां मुन्नी को गिरफ्तार किया है। इन सभी को न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया गया, जहां उनकी 12 दिन की रिमांड मांगी गई थी।

Previous articleनारायणपुर में 3 नक्सली गिरफ्तार, फरवरी में आकाबेड़ा नेड़नार चौक के पास किया था विस्फोट
Next articleशिकारियों ने मादा नीलगाय को पानी में जहर देकर मार डाला, 10 आरोपियों गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here