कांग्रेस की जीत के बाद महिला एवं बाल विकास मंत्री ने भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद पर कसा तंज

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

छत्तीसगढ़ में भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी ने 21,171 वोटों से जीत हासिल की है। सावित्री मंडावी की इस जीत के बाद महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने उपचुनाव में जीत का पूरा श्रेय क्षेत्र की जनता को दिया है। इसके साथ ही भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद की हार पर उन्होंने तंज भी कसा है। अनिला भेड़िया का कहना है कि ब्रह्मानंद ने नामांकन में गलत जानकारी दी। जनता से झूठ बोला। हमने रेप का मामला उजागर किया और जनता ने अपना काम किया है।

Bhanupratappur Bypoll: कांग्रेस ने सावित्री मंडावी को मैदान में उतारा, पति  को हराने वाले भाजपा नेता से मुकाबला - Bhanupratappur Bypoll Congress  fielded Savitri Mandavi

उपचुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत के बाद एनएसयूआई ने ट्वीट कर भानुप्रतापुर की जनता का आभार जताया था। उन्होंने लिखा था कि ‘आप सबने मिलकर बुराई को भी हराया है। आगे लिखा था कि जब भाजपा बलात्कारी के साथ खड़ी थी, आपने सबके मुंह पर लोकतांत्रिक तमाचा मारा है।’ छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस का कब्जा हो गया । इस बड़ी जीत के बाद कांग्रेस खेमे में जश्न का माहौल है। चुनाव परिणाम आने के बाद गुरुवार को कांग्रेस दफ्तर के बाहर जमकर आतिशबाजी की गई। मिठाइयां बांटी गई। यह लगातार पांचवा उपचुनाव है जिसमें कांग्रेस ने जीत हासिल की है।

ये भी पढ़ें:  केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदेश व्यापी धरना , एलआईसी ऑफिस के सामने किया प्रदर्शन
Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel sets example for PM-CARES to follow -  Telegraph India

जीत के बाद सावित्री मंडावी ने रोड शो कर जनता का आभार जताया।भानुप्रतापुर उपचुनाव के नतीजों पर सीएम भूपेश बघेल ने बयान दिया कि सरकार पर लोगों का भरोसा कायम है। वहां पर मनोज मंडावी के किए हुए काम पर मुहर लगी है। सीएम ने ट्वीट कर जनता का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि यह सरकार के कामों पर जनता का विश्वास और दिवंगत मनोज मंडावी की जनसेवा का परिणाम है। हमने छत्तीसगढ़ में लगातार 5वां उपचुनाव जीता है। दिन-रात अथक मेहनत करने वाले कार्यकर्ता साथियों और संगठन प्रमुख मोहन मरकाम को बधाई।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News