बुधवार को होगीं महिला आईपीएल टीम की नीलामी

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

25 जनवरी यानि कि बुधवार को महिला आईपीएल टीमों का ऑक्शन होना है । ऐसे में टीमों की नीलामी का सिलसिला देखने को मिलेगा । जहां इस ऑक्शन से बीसीसीआई को 4 हजार करोड़ रुपए मिल सकते है । वहीं रिपोर्ट के मुताबिक एक टीम करीब 500 से 600 करोड़ रुपए में बिक सकती है । हालांकि बोली कुछ ऊपर भी जा सकती है ।

Women's Ipl:बीसीसीआई ने शुरू की महिला आईपीएल की तैयारी, फ्रेंचाइजी खरीदने  की इच्छुक पार्टियों से आवेदन मांगे - Bcci Invites Bids To Own Women's Ipl  Teams Starting March ...

वहीं बता दें कि महिला IPL में टीम खरीदने के लिए 30 से ज्यादा कंपनियां होड़ में है। इसमें मेंस IPL के मालिकों समेत अडाणी समूह, टोरेंट समूह, हल्दीराम ग्रुप, कैप्री ग्लोबल, कोटक और आदित्य बिड़ला ग्रुप शामिल है। इन सभी ने 5 लाख रुपए का बिडिंग डॉक्यूमेंट खरीदा था। इनमें से कई कंपनीयां 2021 में मेंस IPL में टीम खरीदने की कोशिश कर चुकी है। पर वे नाकाम रहीं। मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और KKR दुनिया भर में अपनी पहले से मौजूद मेंस टीम के कलेक्शन में एक महिला IPL टीम को भी जोड़ना चाहते है। ऐसा करने के लिए सभी टीमों के मालिक गंभीरता से विचार कर रहे है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News