Home खेल श्रीलंका दौरे के लिए किसे बनाया जाए टीम इंडिया का कप्तान, दीपक...

श्रीलंका दौरे के लिए किसे बनाया जाए टीम इंडिया का कप्तान, दीपक चाहर ने इन्हें किया सपोर्ट

24
0

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट में इस वक्त दो बातों की चर्चा प्रमुखता से हो रही है। एक तो टीम इंडिया को आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है और फिर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज तो वहीं भारतीय टीम को श्रीलंका दौरे पर भी जाना है। अब ये बात तो सबको पता है कि, इंग्लैंड टूर पर टीम के प्रमुख खिलाड़ी जा रहे हैं तो श्रीलंका दौरे पर इनकी मौजूदगी नहीं होगी तो टीम की कमान किसे दी जाएगी। हालांकि इसके लिए मुख्य रूप से शिखर धवन और हार्दिंक पांड्या का नाम सामने आ रहा है।

अब श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का कप्तान किसे बनाया जाना चाहिए इसे लेकर तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दीपक चाहर ने कहा कि, इस रोल के लिए शिखर सबसे अच्छी पसंद होंगे। वो भारत के लिए लंबे समय से खेल रहे हैं और उनके पास काफी अनुभव है। मेरे लिए किसी सीनियर खिलाड़ी को टीम की कप्तानी दी जानी चाहिए क्योंकि सीनियर खिलाड़ी का सभी सम्मान भी करते हैं साथ ही उनकी बातोँ को ईमानदारी से मानते भी हैं।


शिखर धवन आइपीएल 2021 में भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे और लीग के स्थगित होने तक वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे। वहीं दीपक चाहर ने भी इस सीजन में सीएसके के लिए अच्छी गेंदबाजी की थी। उन्होंने ये भी उम्मीद जताई कि, भारतीय टीम श्रीलंका में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहेगी। उन्होंने कहा कि, मैं इस दौरे के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि, मैंने आइपीएल में अच्छी गेंदबाजी की थी और श्रीलंका में खेलने के लिए उत्साहित हूं। मेरे हिसाब से अनुभव से आपको काफी आत्मविश्वास मिलता है और हमें उम्मीद है कि, हम सीरीज में जीत दर्ज करेंगे। भारत की बी टीम में मुख्य टीम के बराबर ही मजबूत दिख रही है साथ ही हमारे पास कई विकल्प हैं। भारत और श्रीलंका के बीच जुलाई में तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here