Home खेल जब मधुमक्खियों ने मैच को बनाया रोमांचक, मैदान पर लेटने को मजबूर...

जब मधुमक्खियों ने मैच को बनाया रोमांचक, मैदान पर लेटने को मजबूर हो गए अंपायर समेत सभी खिलाड़ी

10
0

एंटीगुआ। श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया एकदिवसीय मैचों की सीरीज का तीसरा मैच तब सबसे अधिक रोमांचक हो गया, जब मधुमक्खियों के हमले ने खिलाडिय़ों को बेहद परेशान किया।


आलम यह कि मधुमक्खियों के हमले की वजह से मैच में एक समय सभी खिलाड़ी मैदान में सिर नीचे किए हुए दिखाई दिए। यहां तक कि खिलाडिय़ों को मैदान पर ही पेट के बल लेट भी जाना पड़ा। मजबूरन इस मैच को रोकना पड़ा।

दरअसल, एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में श्रीलंका-वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों वाली एकदिवसीय सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा था। इसमें टॉस जीतने के बाद वेस्टइंडीज ने गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच के 38वें ओवर में जब वेस्टइंडीज के एंडरसन फिलिप गेंदबाजी करने आए, तो ऐसा लग रहा था कि खेल में कुछ गड़बड़ी पैदा हो गई है।


अचानक मधुमक्खियों के झुंड ने खिलाडिय़ों पर हमला कर दिया। इससे बचने के लिए अंपायर सहित सभी खिलाड़ी मैच को बीच में ही रोककर जमीन पर लेट गए। आलम यह कि मधुमक्खियों के इस हमले की वजह से मैच कुछ देर के लिए रोक देना पड़ा। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के सामने 275 रनों का लक्ष्य रखा। डैरेन ब्रावो की 102 रन की शतकीय पारी की वजह से वेस्टइंडीज ने अपने लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। इस मैच में वेस्टइंडीज ने सीरीज के तीनों मैचों पर अपना कब्जा जमा लिया। इसके पहले, वेस्टइंडीज ने टी-20 सीरीज में भी 2-1 से जीत दर्जकर श्रीलंका को धराशायी कर दिया। अब इन दोनों देशों की टीम में आगामी 21 मार्च से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here