वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 की हुई घोषणा, 7 अक्टुबर से होगा मुकाबला

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

स्वदेश डेस्क (विशाखा धारे) –  वीवो प्रो कबड्डी लीग का जल्द ही आयोजन होने जा रहा हैं । बता दें कि आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने सीजन 9 के पहले हाफ के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। यह 7 अक्टूबर, 2022 से बेंगलुरु के श्री कांतीरावा इंडोर स्टेडियम में शुरू होगा और फिर अगले चरण के लिए 28 अक्टूबर को पुणे के बालेवाड़ी स्थित श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स (बैडमिंटन कोर्ट) में खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग का 8वां सीजन बेंगलुरु में 22 दिसंबर से होगा शुरू - Pro  Kabaddi League 8th season will start from 22nd December in Bangalore -  India TV Hindi News

इस सीजन की शुरुआत सीजन 8 के विजेता टीम दबंग दिल्ली के.सी. और यू-मुंबा के बीच देखने को मिलेगा । उसके बाद दूसरे मैच में लीग के साउदर्न डर्बी की बारी है, जिसमें बेंगलुरु बुल्स के सामना तेलुगु टाइटन्स होगा। पहले दिन के अंतिम मैच में यूपी योद्धा का सामना जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा।उसके बाद लीग के दूसरे हाफ का कार्यक्रम अक्टूबर के अंत तक जारी किया जाएगा, जिससे 12 टीमों को टूर्नामेंट के दूसरे हाफ के लिए अपनी रणनीतियों पर विचार करने और उसी अनुसार अपनी तैयारियों को करने में मदद मिलेगी ।बता दें कि शुरुआती तीन दिनों में ट्रिपल हेडर के साथ लीग की ग्रैंड ओपनिंग होगी। 66 मैचों के लिए जारी शेड्यूल में हर मैच खास है । वीवो पीकेएल सीजन 9 के लीग चरण के माध्यम से हर शुक्रवार और शनिवार को ट्रिपल हेडर के साथ फैंस का भरपूर मनोरंजन किया जाएगा।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News