विराट कोहली का वनडे मैच में खराब प्रदर्शन, श्रेयस बने इस साल के ODI टॉप स्कोरर

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय अपने वनडे क्रिकेट करियर के सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं । दरअसल , विराट कोहली ने इस साल 18.90 के औसत से 189 रन बनाए हैं । वे बांग्लादेश  के खिलाफ चल रही 3 मैचो की सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके । बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे में कोहली ने 5 रन बनाए। इस मुकाबले में 5 बड़े रिकॉर्ड्स बने।

पिछले 10 ODI सीरीज में Virat Kohli का रिकॉर्ड रहा खराब

वहीं दूसरी तरफ भारत के श्रेयस अय्यर ने दूसरे वनडे में 82 रन की पारी खेली। लेकिन, वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। बावजूद इसके वह 2022 के वनडे इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैटर बन गए। उनके इस साल 16 मैचों में 721 रन हो गए।

ये भी पढ़ें:  इंजरी के 5 महीने बाद भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की टीम में हुई वापसी , जाहिर की खुशी
विराट-KL से भी आगे निकले श्रेयस अय्यर, ODI में सबसे तेज ऐसा करने वाले बने  भारतीय | CricketCountry.com हिन्दी

टेस्ट प्लेइंग नेशन के खिलाड़ियों में अय्यर के बाद वेस्टइंडीज के शाई होप और शमार ब्रूक्स का नंबर है। दोनों ने 21-21 मैचों में 709 और 694 रन बनाए हैं। टेस्ट में इंग्लैंड के जो रूट टॉप स्कोरर हैं। उन्होंने इस साल 13 मैचों में 1069 रन बनाए हैं। टी-20 इंटरनेशनल की बात करें तो भारत के सूर्यकुमार यादव टॉप पर हैं। इस साल खेले 31 मैचों में उन्होंने 1164 रन बनाए हैं।

सिराज बने भारत के टॉप विकेट टेकर

IND vs SA T20: जसप्रीत बुमराह की जगह खेलेंगे मोहम्मद सिराज, BCCI ने कर दिया  ऐलान - Mohd. Siraj replaces injured Jasprit Bumrah in T20I squad tspo -  AajTak


भारत के मोहम्मद सिराज ने दूसरे वनडे में 2 विकेट लिए। इसके साथ ही वह 2022 में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर बन गए। वह इस साल 14 मैचों में 23 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में भी 3 विकेट लिए थे। उनके बाद युजवेंद्र चहल ने 14 मैच में 21 और प्रसिद्ध कृष्णा ने 11 मैच में 19 विकेट लिए हैं।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News