Home खेल भारत-इंग्लैंड टी-20: विराट कोहली ने करारी हार पर तोड़ी चुप्पी, इस मामले...

भारत-इंग्लैंड टी-20: विराट कोहली ने करारी हार पर तोड़ी चुप्पी, इस मामले में चूक गई टीम इंडिया

19
0

अहमदाबाद। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया को 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। कप्तान विराट कोहली ने हार के बाद टीम की नाकामी को स्कीकार किया है। विराट कोहली का कहना है हमारे बल्लेबाजों को इस पिच पर बैटिंग करने का तरीका समझ नहीं आया।
विराट का कहना है अहमदाबाद की पिच पर उनका दिन अच्छा नहीं था। कोहली ने कहा, हमें पता नहीं था कि हमें उस पिच पर क्या करना है। हमारे शॉट्स में प्लेसमेंट की कमी थी और हमें इससे पार पाना होगा। अपनी गलतियों को स्वीकार करते हैं। यह कुछ ऐसा है, जिससे एक बल्लेबाज के रूप में हमें सुधार करना होगा। पिच पर हमारा दिन अच्छा नहीं था।

श्रेयश अय्यर की बल्लेबाजी शानदार रही

विराट कोहली ने श्रेयश अय्यर की जमकर तारीफ की। कप्तान ने कहा, यह हमारे लिए एक बुरी शुरुआत की तरह थी। मुझे लगता है कि श्रेयस की पारी हमारे एक उदाहरण था कि कैसे हमें क्रीज की गहराई का इस्तेमाल करना है और बाउंस का सामना करना है। उन्होंने विकेट के स्केयर की तरह शॉट खेले जबकि बाकी बल्लेबाज ऐसा करने में कामयाब नहीं रहे।

इंग्लैंड ने पहले टी20 में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। इंग्लैंड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंडिया को 124 रन पर ही रोक दिया। इतना ही नहीं इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को अपनी अच्छी बल्लेबाजी के जरिए सिर्फ 15.3 ओवर में ही हासिल कर लिया।

इस जीत के साथ ही इंग्लैंड पांच ट्वेंटी-ट्वेंटी मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाने में कामयाब हो गया है। इंडिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज का अगला मुकाबला 14 मार्च को खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here