Home खेल टोक्यो पैरालंपिक : प्रधानमंत्री ने भारतीय खिलाड़ियों को दीं शुभकामनाएं

टोक्यो पैरालंपिक : प्रधानमंत्री ने भारतीय खिलाड़ियों को दीं शुभकामनाएं

61
0

नई दिल्ली। जापान की राजधानी टोक्यो में पैरालंपिक गेम्स का उद्घाटन समारोह आयोजित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उद्घाटन समारोह के दौरान भारतीय खिलाड़ियों की फ्लैग परेड का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार पैरालंपिक में हिस्सा ले रहे खिलाड़ी इतिहास रचकर देश का नाम रोशन करेंगे। इस बार भारत के 54 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार शाम अपने ट्विटर अकाउंट पर पैरालंपिक खेलों के उद्घाटन समारोह में फ्लैग मार्च करते भारतीय दल का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “शुभकामनाएं भारत ! मुझे यकीन है कि हमारा पैरालंपिक दल अपना सर्वश्रेष्ठ देगा और दूसरों को प्रेरित करेगा।”

इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ऑफिस में ताली बजाकर खिलाड़ियों का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। अब तक हजारों लोग इस वीडियो को लाइक और रिट्वीट कर चुके हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पैरालंपिक खेलों में हिस्सा लेने जा रहे खिलाड़ियों के साथ वर्चुअल संवाद किया था। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों से बिना दबाव के खेलने के लिए कहा था।

क्रिकेट के दिग्गजों ने दी थीं शुभकामनाएं

क्रिकेट जगत के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में टोक्यो पैरालंपिक में भाग लेने जा रहे पैरा एथलीटों को शुभकामनाएं देकर उन्हें रियल हीरो बताया था। इनके अलावा भी तमाम खिलाड़ियों ने पैरा एथलीटों को शुभकामनाएं दी हैं।

Previous articleस्मृति ईरानी का राहुल के बयान पर पलटवार, पूछा तब क्या उनकी माता जी देश बेच रही थीं?
Next article7th Pay Commission: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बढ़ी दर के साथ महंगाई भत्ता देने को मंजूरी दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here