आईसीसी टी-20 ऑफ द ईयर में तीन भारतीय क्रिकेटरों को मिली जगह

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

साल 2022 के लिए आईसीसी ने मेंस टी-20 ऑफ द ईयर का ऐलान कर दिया है । जिसमें भारतीय खिलाड़ियों के तीन प्लेयर को जगह मिली है । जिनमें सूर्यकुमार यादव , विराट कोहली और हार्दिक पंड्या का नाम शामिल है । वहीं इंग्लैंड और पाकिस्तान से 2-2 खिलाड़ी चुने गए है । वहीं, जिम्बाब्वे-आयरलैंड के एक-एक खिलाड़ी चुने गए हैं। हैरानी कि बात यह हैं कि ऑस्ट्रेलिया से किसी भी क्रिकेटर को जगह नहीं मिली है ।

जोस बटलर ने लगाया पहला IPL शतक, राजस्थान के लिए खेली सबसे बड़ी पारी - jos  buttler hits first ipl century biggest innings played for rajasthan -  Sports Punjab Kesari
वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड के जोस बटलर ।

लिस्ट में विराट कोहली, विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या शामिल किए गए हैं। वहीं, वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड के जोस बटलर को टीम का कप्तान बनाया गया है। टी-20 वर्ल्ड कप के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट सैम करन लिस्ट में इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी हैं। पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान और हारिस राऊफ को चुना गया है। बाबर आजम को जगह नहीं मिली है। जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा और आयरलैंड के जोशुआ लिटिल को भी टीम में जगह दी गई है।

ये भी पढ़ें:  खेलो इंडिया यूथ गेम्स में मध्यप्रदेश की बुसरा खान ने जीता गोल्ड मेडल

ICC विमेंस टी-20 टीम ऑफ ईयर में 4 भारतीय

ICC ने किया महिला टी20 टीम ऑफ द ईयर का ऐलान, इन चार भारतीय खिलाड़ियों को  स्थान - divya himachal


काउंसिल ने मेंस के साथ ICC विमेंस टी-20 टीम ऑफ ईयर का भी ऐलान किया। इस टीम में 4 भारतीय महिला खिलाड़ियों को मौका मिला है। इनमें स्मृति मंधाना, दीप्ति शर्मा, रिचा घोष और रेणुका सिंह ठाकुर को शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड की सोफी डिवाइन को इस टीम का कप्तान बनाया गया है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News