Home खेल टी-20 विश्व कप 2021 : आजम ने बताया- विलियमसन और अली के...

टी-20 विश्व कप 2021 : आजम ने बताया- विलियमसन और अली के प्रदर्शन पर रहेगी टी-20 विश्व कप में निगाहें

40
0

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप 2021 का घमासान 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान की धरती पर शुरू होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट में कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निगाहें रहने वाली है। विराट कोहली और रोहित शर्मा की गिनती क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के धाकड़ बल्लेबाजों में की जाती है और कई पूर्व क्रिकेटर्स का मानना है कि टी-20 विश्व कप में इन दोनों बल्लेबाजों का खेल देखने लायक होगा। वहीं, गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन पर भी हर किसी की नजरें रहने वाली है। लेकिन, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का मानना है कि केन विलियमसन और उनकी टीम के तेज गेंदबाज हसन अली इस टूर्नामेंट में सबसे दमदार प्रदर्शन करते दिखाई देंगे।

आईसीसी द्वारा आयोजित की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए बाबर ने कहा, ‘केन विलियमसन बल्लेबाज के तौर पर और हसन अली का गेंदबाजी में यह सबसे सफल टी-20 विश्व कप रह सकता है।’ वहीं, श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका के मुताबिक इस विश्व कप में रोहित शर्मा के बल्ले से सबसे ज्यादा रन निकलेंगे और राशिद खान गेंद से कमाल दिखा सकते हैं। पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच में टीम इंडिया से 24 अक्टूबर को भिड़ना है। बाबर ने हाल ही में कहा था कि टी-20 विश्व कप में भारत से पांच बार हारने के बावजूद पाकिस्तान की टीम इस दफा भारत को पटखनी देने में सफल रहेगी।

बाबर आजम इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और नेशनल टी-20 कप में उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा। फॉर्म को लेकर बातचीत करते हुए पाकिस्तान के कप्तान ने कहा, ‘अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गर्व की बात है और यहां पर कप्तान के तौर पर बैठकर मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है। यह एक नया चैलेंज है और मुझे भरोसा है कि वह बेहतर प्रदर्शन करेंगे। जाहिर तौर पर अच्छा प्रदर्शन आपको कॉन्फिडेंस देता है। और यह काफी अच्छी बात है कि मैं वर्ल्ड कप से पहले अच्छी फॉर्म में हूं।’

Previous articleअंडमान-निकोबार स्वतंत्रता का तीर्थ स्थान, सभी युवा एक बार जरूर आएं: अमित शाह
Next articleआईपीएल 2021: सीएसके का फाइनल देखने चेन्नई से दुबई पहुंची धोनी की फैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here