Super Sunday: आज मैदान में उतरेंगी 8 टीमें, नोट कीजिए सभी 4 मैचों का टाइम.!

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

आज क्रिकेट के लिए बड़ा दिन है। एक ही दिन में दुनिया की आठ टीमें आज क्रिकेट के मैदान में उतरने जा रही हैं। इन चार मैचों में पूरी संभावना है कि कोई न कोई नया कीर्तिमान रचा जरूर जाएगा। इसलिए जरूरी है कि आप संडे के दिन आज सभी मैचों की टाइमिंग जान लें, ताकि कोई भी मैच आपसे मिस न हो। खास बात ये है कि आज के सभी चार मैच शाम के वक्त ही खेले जाएंगे। कुछ समय ऐसा भी होगा, जब साथ साथ चारों मैच खेले जा रहे होंगे। इसलिए टीवी के रिमोट से चैनल बदलते रहना पड़ सकता है। 

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 मैच, श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया वन डे मैच

ये भी पढ़ें:  बर्मिंघम टेस्ट मैच में किसके हाथ कप्तानी की दावेदारी

आज एक बड़ा मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाना है। पांच टी20 मैचों की सीरीज का आज आखिरी और पांचवां मैच है। अभी तक दोनों टीमें दो दो मैच जीतकर बराबरी पर चली रही हैं, आज तय होगा कि कौन सी टीम सीरीज अपने नाम करेगी। ये मैच शाम को सात बजे से शुरू हो जाएगा। इससे पहले एक और बड़ा मुकाबला खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया टीम श्रीलंका के दौरे पर है। श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया  के बीच पांच वन डे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दो मैच हो चुके हैं और दोनों टीमें ने एक एक मैच अपने नाम किया है। आज का मैच काफी अहम होने वाला है। ये मैच दोपहर 2.30 बजे से शुरू हो जाएगा। इससे पहले जो टी20 सीरीज  खेली गई थी, उसके दो मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीते थे और तीसरा मैच श्रीलंका जीतने में कामयाब हो गई थी। 

ये भी पढ़ें:  बर्मिंघम टेस्ट मैच में किसके हाथ कप्तानी की दावेदारी

इंग्लैंड बनाम नीदरलैंड वन डे मैच और वेस्टइंडीज बनाम बांग्लादेश टेस्ट मैच
इसके अलावा आज इंग्लैंड और नीदरलैंड के बीच भी मैच खेला जाना है। ये वन डे सीरीज का दूसरा मैच होगा। सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने नीदरलैंड को बुरी तरह से हराया था। साथ ही इस मैच कई सारे रिकॉर्ड भी बने थे। इंग्लैंड सीरीज में आगे चल रहा है, वहीं नीदरलैंड पहले मैच से कुछ सीखकर आज पलटवार करने की कोशिश करेगा। ऐसे में ये मैच भी काफी रोचक होने की पूरी संभावना है। ये मैच भी भारतीय समय के अनुसार दोपहर 2.30 बजे से शुरू हो जाएगा। इस मैच पर भी आपको नजर बनाए रखनी है। इसके अलावा आज एक टेस्ट मैच भी खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का आज चौथा दिन है। ये मैच शाम को साढ़े सात बजे से शुरू होगा। मैच पर वेस्टइंडीज की पकड़ काफी मजबूत है और संभावना है ​कि आज चौथे ही दिन मैच वेस्टइंंडीज जीत जाएगा। लेकिन इस मैच को देखना भी जरूरी है, ये मैच भी रोचक हो सकता है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News