Home खेल टी नटराजन हुए कोरोना पॉजिटिव, क्लोज कॉन्टैक्ट होने के चक्कर में विजय...

टी नटराजन हुए कोरोना पॉजिटिव, क्लोज कॉन्टैक्ट होने के चक्कर में विजय शंकर भी आइसोलेशन में, क्या आज हो पाएगा DC vs SRH मैच?

27
0

नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज का चौथा मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाना है। मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद से आज के मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी सूचना दी गई है। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने खुद को बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर लिया है। आईपीएल ने साफ किया है कि बाकी सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आया है और ऐसे में आज होने वाला रद्द नहीं किया जाएगा। टी नटराजन में फिलहाल कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। मेडिकल टीम की सलाह के बाद टी नटराजन के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए छह खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं।

Previous articleनेपाल के राजदूत ने कहा- भारत से मिली कोरोना वैक्सीन की 10 लाख डोज, वैक्सीन मैत्री कार्यक्रम से और होगा फायदा
Next articleतेजस्‍वी यादव व मीसा भारती पर पांच करोड़ की ठगी का एफआइआर, पैसे लेकर टिकट नहीं देने का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here