Home » दक्षिण अफ्रीका मैच के लिए सोफी मोलिनेक्स की टेस्ट टीम में वापसी

दक्षिण अफ्रीका मैच के लिए सोफी मोलिनेक्स की टेस्ट टीम में वापसी

टेस्ट के लिए घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद तीन साल में पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापस आई हैं।
नई दिल्ली:
सोफी मोलिनक्स 15 फरवरी से पर्थ में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट के लिए घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद तीन साल में पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापस आई हैं। राष्ट्रीय टीम से दूर रहने के दौरान, उन्होंने जनवरी के अंत में एक टी20 में दौरे पर आए दक्षिण अफ़्रीकी टीम पर जीत के लिए ऑस्ट्रेलियाई गवर्नर जनरल XI की कप्तानी भी की। एसीएल की चोट से सफलतापूर्वक उबरने के बाद, जिसके कारण वह एक साल से अधिक समय तक खेल से दूर रहीं, मोलिनक्स वर्तमान में ऑस्ट्रेलियाई 50 ओवर की घरेलू प्रतियोगिता में 14.47 की औसत से 17 विकेट लेकर विकेट लेने वालों की सूची में शीर्ष पर है।

दिसंबर के अंत में भारत की यात्रा करने वाली टेस्ट टीम में मोलिनेक्स का नाम एकमात्र शामिल है। लॉरेन चीटल को पिछले महीने अपनी गर्दन से त्वचा कैंसर हटाने की आवश्यकता के बाद बाहर बैठने के लिए मजबूर किया गया है, हीदर ग्राहम को समूह से बाहर कर दिया गया है। प्रदर्शन प्रमुख (महिला क्रिकेट) और राष्ट्रीय चयनकर्ता शॉन फ्लेगलर का कहना है कि मोलिनक्स को दोबारा बुलाया जाना उनकी कड़ी मेहनत का प्रमाण है, जो एक भयानक चोट के बाद मैदान पर उतर रही हैं।

आईसीसी के अधिकारी ने फ्लेगलर के हवाले से कहा, “मोलिनेक्स ने पिछले 12 महीनों में मैदान के बाहर काफी काम किया है और एसीएल की चोट से लौटने के बाद से डब्ल्यूएनसीएल और गवर्नर-जनरल एकादश के लिए उनका प्रदर्शन प्रभावशाली रहा है।” वेबसाइट।

प्रदर्शन प्रमुख (महिला क्रिकेट) ने कहा, “मजबूत नेतृत्व गुणों वाली एक बहु-कुशल क्रिकेटर, सोफी को लंबे समय से राष्ट्रीय चयन पैनल द्वारा उच्च दर्जा दिया गया है।” राष्ट्रीय चयनकर्ता ने निष्कर्ष निकाला, “हम बेहद भाग्यशाली हैं कि हमारे पास ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में पर्याप्त स्पिन-गेंदबाजी की गहराई है, इसलिए सोफी के लिए टेस्ट टीम में शामिल होना उसकी दृढ़ता के लिए एक शानदार इनाम है।”
ऑस्ट्रेलिया महिला बनाम दक्षिण अफ्रीका महिला टेस्ट टीम: ऑस्ट्रेलिया: एलिसा हीली, (सी) डार्सी ब्राउन, एशले गार्डनर, किम गर्थ, जेस जोनासेन, अलाना किंग, फोबे लिचफील्ड, ताहलिया मैकग्राथ, सोफी मोलिनक्स , बेथ मूनी, एलिसे पेरी, मेगन शुट्ट, एनाबेल सदरलैंड, जॉर्जिया वेयरहैम दक्षिण अफ्रीका: लौरा वोल्वार्ड्ट, एनेके बॉश, ताज़मिन ब्रिट्स, नादिन डी क्लर्क, मिके डी रिडर, अयांडा ह्लुबी, सिनालो जाफ्ता, मारिज़ैन कैप, मसाबाता क्लास, सुने लुस, एलिज़-मारी मार्क्स, नॉनकुलुलेको म्लाबा, क्लो ट्रायॉन , डेल्मी टकर।

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd