Home खेल बैडमिंटन में पीवी सिंधु ने अपना दूसरा मैच जीता, महिला हॉकी टीम...

बैडमिंटन में पीवी सिंधु ने अपना दूसरा मैच जीता, महिला हॉकी टीम हारी

32
0

टोक्यो। टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने ग्रुप स्टेज का अपना दूसरा मुकाबला भी जीत लिया है। ग्रुप जे के मुकाबले में उन्होंने हांगकांग की एनगान यी चेयुंग को 35 मिनट में 21-9, 21-16 से हरा दिया। सिंधु ने पहला मैच भी जीता था। इस तरह सिंधु नॉकआउट राउंड में पहुंच गई हैं। अब प्री क्वार्टर फाइनल में सिंधु का सामना डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ट से होगा। तीरंदाजी, महिला हॉकी और रोइंग में भारतीय खिलाडिय़ों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

शूटऑफ में हारे तरुणदीप राय
भारतीय तीरंदाज तरुणदीप राय मेंस सिंगल्स में मेडल की होड़ से बाहर हो गए। उन्हें राउंड ऑफ 16 एलिमिनेशन के मुकाबले में इजराइल के इटे शैनी ने शूट ऑफ में हराया। तीन सेटों के बाद दोनों तीरंदाज 5-5 अंक की बराबरी पर थे। शूट ऑफ में राय ने 9 और शैनी ने 10 पॉइंट स्कोर किया। रॉय ने इससे पहले राउंड ऑफ 32 एलिमिनेशन के मुकाबले में यूक्रेन के ओलेक्सिल हनबिन को 6-4 से हराया था।

महिला हॉकी टीम की हार की हैट्रिक
भारत की महिला हॉकी लगातार तीसरा मैच हार गई है। बुधवार को खेले गए मैच में ब्रिटेन ने भारतीय टीम को 4-1 से हराया। ब्रिटेन की ओर हन्नाह मार्टिन ने दो और लिली ओस्ली व ग्रेस बाल्सडन ने 1-1 गोल किया। भारत की ओर से शर्मिला देवी ने इकलौता गोल किया। इससे पहले भारतीय महिला टीम नीदरलैंड के खिलाफ 1-5 से और जर्मनी से 0-2 से हार गई थी। भारतीय टीम के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की उम्मीद अब भी बाकी है। भारत को अभी आयरलैंड और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।

Previous articleजॉब ऑफर का लिंक भेजकर युवती के खाते से 10 हजार निकाले, बिना मैसेज युवती के खाते से निकल गए रुपए
Next articleकिश्तवाड़ में तड़के बादल फटने से पांच की मौत, 40 से ज्यादा लोग लापता, हिमाचल के किन्नौर में भी यही हालात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here