Home खेल पाकिस्तानी बॉलर की गेंद रसेल के सिर पर लगी: PSL में लगातार...

पाकिस्तानी बॉलर की गेंद रसेल के सिर पर लगी: PSL में लगातार 2 छक्के लगाने के बाद चोटिल हुए आंद्रे रसेल, स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाना पड़ा

27
0

अबु धाबी। पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2021 सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल गंभीर रूप से चोटिल हो गए। रसेल क्वैटा ग्लेडिएडर्स की ओर से खेलते हैं। उनके सिर पर इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद मूसा की तेज बाउंस बॉल लगी। इससे पहले रसेल ने मूसा की लगातार दो बॉल पर छक्के जड़े थे।

चोट लगने के बाद मैदान पर फिजियो ने ट्रीटमेंट दिया। इसके बाद रसेल फिर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हो गए। हालांकि, अगली ही बॉल पर रसेल कैच आउट हो गए। इसके बाद उन्हें स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। रसेल को सीधे अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने 6 बॉल पर 13 रन बनाए।

बॉल लगते ही गिर पड़े रसेल

दरअसल, यह घटना क्वैटा की पारी के 14वें ओवर में हुई। मूसा का यह तीसरा ओवर था। ओवर की दूसरी और तीसरी बॉल पर रसेल ने छक्के लगाए थे। इसके बाद गुस्साए मूसा ने अगली बाउंस बॉल डाली, जो रसेल के सीधे सिर में लगी। बॉल लगते ही रसेल जमीन पर गिर गए थे।

रसेल के सिर में दाएं तरफ बॉल लगी थी। फिजियो तुरंत मैदान में आए और उन्होंने वहीं इलाज किया। रसेल ने खेलने का फैसला किया। इसके बाद अगली बॉल पर उन्होंने हिट लगाने की कोशिश की, लेकिन मोहम्मद वसीम जूनियर के हाथों कैच आउट हो गए। इसके बाद रसेल को स्ट्रैचर पर सीधे अस्पताल ले जाया गया।

रसेल की जगह नसीम को कन्कशन सब्स्टीट्यूट लिया

अगली पारी में रसेल फील्डिंग के लिए मैदान में नहीं आ सके, इसलिए कन्कशन सब्स्टीट्यूट के तौर पर तेज गेंदबाज नसीम शाह को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया। हालांकि, नसीम को लिए जाने से इस्लामाबाद टीम के कप्तान शादाब खान नाराज दिखे और अंपायर अलीम दार से बात की।

Previous articleफ्रेंच ओपन में जोकोविच ने रचा इतिहास: 13 बार के चैंपियन नडाल को सेमीफाइनल में हराने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी; फाइनल में सितसिपास से मुकाबला
Next articleपूर्व इंग्लिश गेंदबाज मोंटी पनेसर ने विराट कोहली को किया सावधान, कहा- ये न्यूजीलैंड का गेंदबाज मुसीबत बनेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here