Home खेल मेट्रो ने अपने यात्रियों को टोक्यो ओलंपिक से जोड़ने के लिए प्रमुख...

मेट्रो ने अपने यात्रियों को टोक्यो ओलंपिक से जोड़ने के लिए प्रमुख स्टेशनों पर की तैयारी

49
0

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो ने भी टोक्यो ओलंपिक के लिए खास तरह से तैयारी की है। खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के साथ ही आम लोगों को भी इससे जोड़ने के लिए कुछ प्रमुख स्टेशनों पर काम किया गया है। मेट्रो ने अपने कुछ स्टेशनों पर ऐसे खास सेल्फी पाइंट बनाए हैं। मेट्रो में सफर करने वाले यात्री यहां पर आकर अपने परिवार के साथ इस जगह पर सेल्फी ले सकते हैं।

मेट्रो ने अपने टि्वटर एकाउंट से शुक्रवार को ये सूचना भी साझा की है। इसमें लिखा गया है कि डीएमआरसी ने टोक्यो ओलंपिक में भारतीय एथलीटों को समर्थन देने का वादा करते हुए कई प्रमुख स्टेशनों पर सेल्फी पॉइंट लगाए हैं। हमारे एथलीटों की जय-जयकार करने में कई उत्साही संरक्षक पूरे देश से शामिल हुए।

वैसे तो मेट्रो स्टेशन के अंदर फोटो खींचना मना है मगर अब मेट्रो ने स्वंय ही ऐसे सेल्फी पाइंट बनाकर लोगों को ये सुविधा दी है, साथ ही ये भी लिखा है कि लोग यहां आकर सेल्फी खींचे और लोगों को टैंग करें, इसी के साथ इंडियन टीम के लिए चियर करें।

इससे पहले दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन की ओर से टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने के लिए गए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी गई है। मेट्रो के अपने ट्विटर हैंडल से इससे पहले एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा गया कि दिल्ली मेट्रो की ओर से भारतीय ओलंपिक दल को टोक्यो-2020 की शुभकामनाएँ! हम अपने देश के सर्वश्रेष्ठ एथलीटों को उनकी ओलंपिक यात्रा में चियर करने के लिए उत्साहित हैं।

टोक्यो ओलंपिक की कई और खासियतें भी हैं। देश के कुछ खिलाड़ी इसमें लगातार हिस्सा लेते रहे हैं। इसी में एक नाम अचंता शरत कमल का भी है। शरत ने एथेंस में 2004, बीजिंग में 2008 और रियो में 2016 ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने कतर में 2006 के एशियाई खेलों में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है।

भारत के शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल का जन्म 12 जुलाई 1982 को चेन्नई में हुआ था। वह नौ बार सीनियर नेशनल चैंपियन बनने वाले पहले भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी हैं।

Previous articleआपके फोन में कुछ ओरिजिनल नहीं, क्यों होगी टैपिंग; राहुल गांधी पर भाजपा का तंज
Next articleटोक्यो ओलंपिक के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान प्रधानमंत्री योशिहिडे सुगा को दी शुभकामनाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here