Home खेल मुंबई में क्वारंटाइन के लिए पहुंचे आर अश्विन-मयंक अग्रवाल और मिताली राज...

मुंबई में क्वारंटाइन के लिए पहुंचे आर अश्विन-मयंक अग्रवाल और मिताली राज समेत कई खिलाड़ी

33
0

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 स्थगित होने के बाद अब भारतीय खिलाड़ियों का अगला लक्ष्य वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप और फिर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज है। लगभग तीन महीने से ज्यादा लंबे इस दौरे के लिए टीम इंडिया 2 जून को लंदन के लिए उड़ान भरेगी।

इंग्लैंड रवाना होने से पहले पूरी टीम मुंबई में इकट्ठी हुई, जहां उसे दो हफ्ते के कड़े क्वारंटाइन पीरियड से गुजरना होगा। इस दौरान मयंक अग्रवाल, रविचंद्रन अश्विन, बॉलिंग कोच भरत अरुण बुधवार को चेन्नई से चार्टर विमान से मुंबई पहुंचे जबकि मोहम्मद सिराज, पुरुष टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर, महिला टेस्ट और वनडे कप्तान मिताली राज हैदराबाद से विमान में सवार होकर मुंबई पहुंचे। इसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट से शेयर की हैं।


इन खिलाड़ियों के साथ मुंबई, पुणे और इसके आसपास रहने वाले खिलाड़ी 24 मई को बायो-बबल से जुड़ेगे। इसमें कप्तान विराट कोहली के अलावा टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा, हेड कोच रवि शास्त्री और महिला टीम की खिलाड़ी जेमिमाह रोड्रिग्ज शामिल हैं। एपेंडिसाइटिस के ऑपरेशन से उबर रहे लोकेश राहुल भी मुंबई में हैं और उनके 24 मई को बायो-बबल में शामिल होने की उम्मीद है।


बीसीसीआई ने पुरुष और महिला टीम के लिए दिल्ली, हैदराबाद और चेन्नई में तीन चार्टर्ड विमान की व्यवस्था की। ऐसे खिलाड़ी या सहयोगी सदस्य इन तीनों शहरों में नहीं हैं, उन्हें निजी कार से अपनी-अपनी उड़ानों के लिए डेस्टिनेशन तक पहुंचना था। कुछ खिलाड़ियों को कोविड-19 की नेगेटिव जांच रिपोर्ट के साथ बिजनेस विमान से आने की भी अनुमति दी गई।

सोमवार और बुधवार को बायो-बबल में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ियों को आरटी-पीसीआर जांच की नेगेटिव रिपोर्ट के साथ आना होगा। सभी को एक दिन बीच करके तीन और जांच से गुजरना होगा। लंदन के लिए उड़ान भरने से पहले पुरुष और महिला सदस्यों को छह आरटी-पीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट अपने पास रखनी होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here