Home खेल मुंबई के खिलाफ मिली दमदार जीत के बाद कोहली ने की हर्षल...

मुंबई के खिलाफ मिली दमदार जीत के बाद कोहली ने की हर्षल और चहल की तारीफ

22
0
  • एबी और मैक्सी के साथ की थी बातचीत

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के खिलाफ दमदार जीत दर्ज करने वाली रायल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम के खिलाड़ियों की प्रशंसा की। पहली बार आइपीएल के इतिहास में आरसीबी ने मुंबई की टीम को आलआउट किया, जिसका श्रेय हर्षल पटेल को जाता है। हर्षल ने हैट्रिक समेत 4 विकेट अपने नाम किए, जबकि तीन सफलताएं युजवेंद्र चहल को मिलीं। दो विकेट ग्लेन मैक्सवेल को भी मिले। मैक्सवेल ने तूफानी अर्धशतक भी जड़ा था, जिसके कारण उनको मैन आफ द मैच का खिताब मिला।

मैच के बाद विराट कोहली ने कहा, “बहुत खुश हूं और खासकर जिस तरह से हम जीते। दूसरे ओवर में देवदत्त (पडिक्कल) के आउट होने के साथ यह एक कठिन शुरुआत थी। जसप्रीत (बुमराह) ने जिस तरह से उस ओवर को फेंका, उसने मुंबई के लिए पूरी तरह से खेल को सेट कर दिया। उसके बाद से हमारे लिए खेल में अपनी उपस्थिति पर मुहर लगाना और थोड़ा जोखिम उठाना महत्वपूर्ण था। मैंने अच्छी शुरुआत की और केएस (श्रीकर भारत) ने मुझ पर से दबाव कम किया, मैक्सी की (मैक्सवेल) पारी भी अविश्वसनीय थी।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगा कि हम 166 तक पहुंचे हैं, लेकिन ये स्कोर अच्छा नहीं है, फिर भी हमने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे लगा कि हमने 10-15 रन और अधिक बनाए हैं। इतनी मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप के खिलाफ 30 रन देकर 8 विकेट अविश्वसनीय था। आपको समय-समय पर गेंदबाज की जगह पर उतरना होता है, खासकर जब आप बुमराह जैसे विश्वस्तरीय प्रदर्शन के खिलाफ होते हैं, तो आपको हमारे स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है।”

RCB के कप्तान ने आगे कहा, “आज रात मुझे नहीं लगता कि कोई शिकायत नहीं है, मैं इसे विशेष रूप से मैदान पर 10 में से 10 दूंगा। हो सकता है कि बल्लेबाजी में मैं इसे 8 दूंगा, हमें 20-25 रन और करने चाहिए। वास्तव में विपक्ष को दबाव में लाना चाहिए और एक सफलता के बाद उन्हें वापस नहीं आने देना चाहिए। मैंने एबी और मैक्सी के साथ बातचीत की, उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अपने मुख्य गेंदबाज के साथ जाऊं।

उन्होंने आगे कहा, “चहल वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन मुझे लगा कि उस समय उन्हें रोकने के लिए पिच में पर्याप्त नहीं था। वे निश्चित रूप से चहल (हार्दिक और पोलार्ड के बारे में बात करते हुए) के पीछे गए होंगे। मैं डीसी (डेनिएल क्रिस्टियन) के साथ गया – उसने एक अद्भुत ओवर फेंका, खेल को पूरी तरह से बंद कर दिया और हर्षल ने दूसरे छोर से जो किया वह अविश्वसनीय था।”

Previous articleमौसम बिगड़ा: पांच ट्रैकर्स सहित 14 लोग फंसे, दो ट्रैकर्स की मौत
Next articleपांच दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंची प्रियंका, कल से करेंगी लगातार बैठक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here