Home खेल संजना गणेशन की फोटो पर नहीं आया जसप्रीत बुमराह का कमेंट, यूजर...

संजना गणेशन की फोटो पर नहीं आया जसप्रीत बुमराह का कमेंट, यूजर ने यूं लिए मजे

24
0

नई दिल्ली। जसप्रीत बुमराह के साथ 7 फेरे लेने के बाद एंकर संजना गणेशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लेटेस्ट तस्वीर में वो अपनी स्माइल से क्रिकेट फैंस का दिल जीत रही हैं, संजना के चाहने वाले भी उनको कॉम्पिमेंट देने में पीछे नहीं हैं।

संजना ने कहा-‘मुस्कुराओ’

संजना गणेशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की और लिखा, ‘मुस्कुराओ, शुक्रगुजार रहो, इंसान में अच्छाई तलाश करो।’ इस तस्वीर की जो सबसे खास बात है वो है संजना की स्माइल। इस पोस्ट के जरिए वो लोगों हर हालात में मुस्कुराने की सलाह दे रही हैं।

स्टाइलिश लुक में संजना

संजना गणेशन ने रेड कलर की शर्ट कैरी की है। साथ ही उन्होंने इस ब्लू डेनिम शॉर्ट्स के साथ पेयर किया है। अपने इस लुक को संजना ने काफी एसेसाराइज किया है। उन्होंने हाथों में बैंग्लेस के साथ बैंड रिंग कैरी की है। गले में उन्होंने एक गोल्ड चेन पहनी है और कानों में स्टोन इयरपीस कैरी किए हैं। साथ ही उन्होंने अपने बालो को आउटर कर्ल्स करे के खुला ही रखा है।

यूजर को बुमराह के कमेंट का इंतजार

संजना गणेशन के इस फोटो पर जब जसप्रीत बुमराह का कोई रिएक्शन नहीं आया तो एक यूजर ने लिखा, मुझे कैमरामैन के कमेंट का इंतजार है। हालांकि इस शख्स ने बुमराह का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशार संजना के पति पर ही था।

जब संजना का फोटोग्राफर बने बुमराह

संजना गणेशन ने इंस्टाग्राम फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो समंदर के गहरे पानी के बीच नजर आ रही हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ यादें पूरी जिंदगी जितनी अहम होती हैं।’ इस पर उनके पति जसप्रीत बुमराह शरारत करते हुए कमेंट किया, ‘वाह, जिस शख्स ने ये तस्वीर क्लिक की है वो सचमुच में लाजवाब है।’

बुमराह के कमेंट पर संजना का शानदार जवाब

जसप्रीत बुमराह के इस मस्ती भरे कमेंट पर उनकी पत्नी संजना गणेशन ने शानदार जवाब दिया था, उन्होंने लिखा, जसप्रीत, यही वजह है कि मैंने उस शख्स से शादी कर ली। संजना की ये हाजिरजवाबी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है, लोग इस एंकर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here