आईपीएल 2022: केएल राहुल के टीम छोड़ने पर बढ़ा विवाद

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp
  • पंजाब किंग्स ने लगाया बड़ा आरोप
  • लखनऊ टीम से जुड़ने की अटकलेें

नई दिल्ली। आईपीएल टीम पंजाब किंग्स ने नाराजगी जताई है कि बतौर कप्तान पिछले दो सीजन में पूरी आजादी मिलने के बावजूद केएल राहुल टीम को छोड़ रहे हैं। टीम ने यह भी कहा कि अगर नई टीमों ने उनसे संपर्क किया है तो यह बीसीसीआई के दिशा-निर्देशों के खिलाफ है। राहुल को 2020 सीजन की शुरुआत में आर. अश्विन की जगह कप्तान बनाया गया था। उन्होंने बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन टीम को प्लेऑफ तक नहीं ले जा सके। अब खबरें हैं कि वह लखनऊ टीम से जुड़ने जा रहे हैं।

पंजाब टीम के सह मालिक नेस वाडिया ने कहा, ”हम चाहते थे कि राहुल टीम में रहें, लेकिन वह नीलामी में वापिस जाना चाहते हैं। यदि दूसरी टीमों ने इससे पहले उनसे संपर्क किया है तो यह गलत है।” लखनऊ से जुड़ने की राहुल को पेशकश मिलने की अटकलों के बारे में उन्होंने कहा, ”मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा नहीं है, क्योंकि यह बीसीसीआई के दिशा-निर्देशों के खिलाफ होगा।”

उल्लेखनीय है कि 2010 में रविंद्र जडेजा को इसी वजह से एक साल का निलंबन झेलना पड़ा था, जो राजस्थान रॉयल्स द्वारा छोड़े जाने से पहले ही दूसरी टीमों से बातचीत कर रहे थे। नई टीमों लखनऊ और अहमदाबाद को मंगलवार को रिलीज किए गए खिलाड़ियों में से तीन चुनने के लिए 25 दिसंबर तक का समय है। राहुल के अलावा अश्विन, हार्दिक पंड्या, राशिद खान और युजवेंद्र चहल भी इनमें शामिल हैं। पंजाब अगली नीलामी से पहले अश्विन को वापिस लेने का इच्छुक है। पंजाब ने सिर्फ मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को वापस किया है और उसके पास 72 करोड़ रुपये का पर्स है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent News

Related News