Home खेल आइपीएल 2021 : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स ने टास जीतकर चुनी...

आइपीएल 2021 : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स ने टास जीतकर चुनी बल्लेबाजी

28
0

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण के 33वें मुकाबले में अब से कुछ देर बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ दुबई में होना है। सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। दिल्ली के साथ इस मुकाबले से पहले हैदराबाद की टीम को एक झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज टी. नटराजन को कोरोना पाजिटिव पाया गया, जिसके बाद उनके साथ संपर्क में आए आलराउंडर विजय शंकर को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया।

दिल्ली की टीम ने टूर्नामेंट के पहले चरण के स्थगित किए जाने तक कुल 8 मैच खेलकर 6 जीते थे और अंक तालिका में टाप पर थी, जबकि हैदराबाद की टीम इस वक्त अंक तालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है। उसने सात मैच खेलकर सिर्फ एक ही जीत हासिल किया है। प्लेआफ में पहुंचने के लिए यहां से अब सभी मुकाबले टीम के लिए अहम हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल/अमित मिश्रा, आर अश्विन, एनरिक नोर्खिया, कगिसो रबादा और आवेश खान।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, विजय शंकर, अब्दुल समद, जेसन होल्डर/मुहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद

Previous articleपाकिस्तान ने दी इजाजत : अमेरिका तक की नॉनस्टॉप यात्रा कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी
Next articleपूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था को कोविड के प्रभाव से बाहर निकलने का संकेत : शक्तिकांत दास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here