Home खेल आइपीएल 2021 की शुरुआत की तारीख आई सामने, शनिवार या रविवार को...

आइपीएल 2021 की शुरुआत की तारीख आई सामने, शनिवार या रविवार को नहीं इस दिन हो सकता है आगाज

19
0

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बाकी बचे हुए 31 मैच कब शुरू होने वाले हैं इसका इंतजार हर किसी को है। 29 मई को बीसीसीआइ की हुई स्पेशल जेनरल मीटिंग में टूर्नामेंट को यूएई में कराए जाने की घोषणा की गई। सोमवार 31 मई को बोर्ड सचिव जय शाह समेत तमाम अधिकारी यूएई में आयोजन से जुड़ी तमाम चीजों का जायजा लेंगे।

9 अप्रैल को शुरू हुए आइपीएल के 14वें सीजन को 29 मुकाबलों के बाद ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया था। टीम बबल में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बोर्ड ने यह फैसला लिया था। इसके बाद इसके बाकी बचे मुकाबलों के आयोजन को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी। इंग्लैंड से लेकर श्रीलंका तक की बात सामने आई लेकिन आखिर में बोर्ड ने यूएई को इसके आयोजन की जिम्मेदारी दी।

खबर है कि बोर्ड की तरफ से 17 सितंबर शुक्रवार को टूर्नामेंट की शुरुआत करने की सहमति बनी है। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच 10 से 14 सितंबर के बीच खेलना है। इसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी तुरंत ही दुबई के लिए रवाना हो जाएंगे। सोमवार 31 मई को टूर्नमेंट के बाकी बचे मैचों के आयोजन पर चर्चा करने बीसीसीआइ सचिव जय शाह, कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धुमल और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ल दुबई में हैं। यहां यूएई सरकार और यूएई क्रिकेट बोर्ड से सभी बातों पर चर्चा करेंगे।

जानकारी के मुताबिक यूएई बोर्ड की तरफ से बताया गया है कि मैच के दौरान स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शक मौजूद रह पाएंगे। जिन लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगा लिया है उन सभी को मैच देखने के लिए आवेदन करने की इजाजत होगी। यूएई में दुबई, अबू धाबी और शाहजाह में आइपीएल के बचे हुए मैचों को कराया जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here