Home खेल आईपीएल 2021 : दर्शकों को मिली स्टेडियम आने की इजाज़त

आईपीएल 2021 : दर्शकों को मिली स्टेडियम आने की इजाज़त

37
0
  • चेन्नई और मुंबई के बीच खेला जाएगा दूसरे हाफ का पहला मुकाबला
मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीज़न के दूसरे हाफ के आगाज़ से पहले दर्शकों के लिए अच्छी खबर आई है। दरअसल, 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में दर्शकों को स्टेडियम आने की इजाज़त मिल गई है। इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजकों ने यह जानकारी दी।

फैंस 16 सितंबर से ऑनलाइन मैच के टिकट खरीद पाएंगे। टिकट आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट ( www.iplt20.com) से खरीदे जा सकेंगे। दूसरे हाफ में आईपीएल के 31 मुकाबले खेले जाने हैं, जो दुबई, शारजाह और अबूधाबी में सीमित दर्शकों के साथ खेले जाएंगे। इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों का पालन किया जाएगा।

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में दुबई, अबूधाबी और शारजाह में कोविड प्रोटोकॉल को मानते हुए दर्शकों को मैच देखने की इजाजत दी गयी है। हालांकि कितने फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिलेगी इस पर अभी कुछ भी बताया नहीं गया है।

कोरोना के कारण स्थगित हुआ था पहला हाफ

आईपीएल 2021 का पहला हाफ यानी पहला चरण कुछ खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद स्थगित कर दिया गया था। अप्रैल में भारत में ही आईपीएल 2021 की शुरुआत हुई थी, लेकिन खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था। अब 19 सितंबर से एक बार फिर टूर्नामेंट की शुरुआत होगी।

मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा पहला मैच

यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दूसरे हाफ में आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मुकाबले खेले जाएंगे। लीग का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा।

Previous articleदुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में प्रधानमंत्री मोदी के साथ ममता बनर्जी
Next articleटेलीकॉम क्षेत्र के लिए केंद्र सरकार ने लिए बड़े फैसले : पोस्टपेड से प्रीपेड सिम के लिए अब नहीं देना होगा केवायसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here