Home खेल आइपीएल 2021 : पंजाब का दूसरा विकेट गिरा, मयंक अग्रवाल अर्धशतक बनाकर...

आइपीएल 2021 : पंजाब का दूसरा विकेट गिरा, मयंक अग्रवाल अर्धशतक बनाकर आउट

27
0

दुबई । आइपीएल 2021 के 32वें मैच में केएल राहुल की चुनौतियों का सामना संजू सैमसन दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में कर रहे हैं। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टास जीत लिया और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहली पारी में राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में 185 रन बनाए और पंजाब को जीत के लिए 186 रन का लक्ष्य दिया। दूसरी पारी में पंजाब किंग्स ने खबर लिखे जाने तक 12 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 143 रन बना लिए हैं। मयंक अग्रवाल ने छक्के के साथ 34 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।

पंजाब की पारी, मयंक का अर्धशतक

पंजाब को जीत के लिए 186 का टारगेट मिला था इसके जवाब में इस टीम के ओपनर बल्लेबाजों केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने धमाकेदार शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 120 रन की शतकीय साझेदारी की। इस साझेदारी को चेतन सकारिया ने तोड़ा और उन्होंने राहुल को 49 रन के स्कोर पर कैच आउट करवाकर अपनी टीम को पहली सफलता दिलाई।

राहुल के आउट होने के कुछ देर बाद मयंक भी अपना विकेट गंवा बैठे। आउट होने से पहले उन्होंने 43 गेंद पर 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 67 रन बनाए। राहुल तेवतिया की गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन ने उनका कैच पकड़ा।

राजस्थान की पारी, कप्तान संजू का नहीं चला बल्ला

राजस्थान को यशस्वी जयसवाल और इविन लुइस ने मिलकर तूफानी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 54 रन की साझेदारी कर डाली। इस पार्टनरशिप को अर्शदीप सिंह ने लुइस को 36 रन पर आउट करके तोड़ डाला। टीम के कप्तान संजू सैमसन ने बेहद खराब पारी खेली और चार रन बनाकर इशान पोरेल की गेंद पर कैच आउट हो गए। लियाम लिविंगस्टोन ने 17 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली और अर्शदीप सिंह की गेंद पर कैच आउट हुए।

यशस्वी जयसवाल ने 36 गेंदों पर 49 रन की पारी खेली और वो हरप्रीत बराबर की गेंद पर मयंक के हाथों लपके गए। उन्होंने अपनी पारी में 2 छक्के व 6 चौके लगाए। रेयान पराग को शमी ने चार पर पर आउट किया। महिपाल लोमरोर ने 17 गेंदों पर 4 छक्के व 2 चौकों की मदद से 43 रन बनाए और अर्शदीप की गेंद पर आउट हुए। राहुल तेवतिया ने दो रन बनाए जबकि क्रिस मौरिस रन बनाकर आउट हुए। पंजाब की तरफ से अर्शदीप सिंह ने 5 जबकि शमी ने तीन विकेट चटकाए।

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, दीपक हुडा, पेबिनय एलन, ईशान पोरेल, आदिल राशिद, हरप्रीत बरार, मो. शमी, अर्शदीप सिंह।

राजस्थान रायल्स की प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जयसवाल, इविन लुइस, संजू सैमसन (कप्तान व विकेटकीपर), लियान लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रेयान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मौरिस, मुस्ताफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, कार्तिक त्यागी।

Previous articleविचारों का बोझ
Next articleमहिला वनडे : आस्ट्रेलिया ने भारत को पहले वनडे में नौ विकेट से हराया, महिला टीम का खराब प्रदर्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here