Home खेल IPL 2021: Mohammed Siraj और Yuzvendra Chahal के Talk के बीच में...

IPL 2021: Mohammed Siraj और Yuzvendra Chahal के Talk के बीच में आईं Dhanashree Verma, पूछे कई सवाल

55
0
Yuzvendra-Chahal.jpg

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस वक्त चेन्नई के होटल में अपना क्वारंटीन पीरियड (Quarantine Period) पूरा कर रहे हैं. चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी आरसीबी (RCB) कैंप के साथ मौजूद हैं.

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) शुरु होने में अब कुछ ही दिनों का वक्त बचा है. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले सभी क्रिकेटर्स क्वारंटीन पीरियड (Quarantine Period) से गुजर रहे हैं. इस बीच आरसीबी टीम के मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इस सीजन का पहला मैच खेलने के लिए बेकरार है. 

सिराज-चहल के बातचीत के बीच में आईं धनश्री

शुक्रवार 2 अप्रैल की शाम को मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपने होटल कैंपस में रिलैक्स करते हुए बातचीत कर रहे थे. तभी चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) बीच में आ गईं. फिर धनश्री और सिराज के बीच कुछ बातचीत हुई जो कुछ इस तरह से है.

धनश्री: क्या बोल रहे थे अभी आप?

सिराज: मैं सोच रहा था, आईपीएल कब स्टार्ट होगा?

धनश्री: आपको तो मालूम होना चाहिए कब हो रहा है?

सिराज: 9 को स्टार्ट है, लेकिन दिन नहीं गुजर रहे हैं न, क्या करें?

धनश्री: अभी आप यूजी (चहल) को क्या बोल रहे थे?

सिराज: मैं बोल रहा था…

धनश्री: आप कुछ कंप्लेन कर रहे थे, क्या कंप्लेन कर रहे थे?

सिराज: मैं पूछ रहा था कि दिन कब गुजरेंगे? चहल भाई बोले गुजर जाएंगे

धनश्री: अच्छा

सिराज की बात पर चहल का रिएक्शन

जब मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की बातचीत खत्म हुई तब धनश्री ने कैमरा चहल की तरफ घुमाया. चहल को सिराज के बात पर हंसी आई, और उन्होंने सिराज को देखकर चिढ़ाया. फिर फ्लैश लाइट चहल के आखों में पड़ी और उन्होंने हाथों से रोशनी को रोकने की कोशिश की.

आरसीबी खेलेगी ओपनिंग मैच

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आरसीबी (RCB) का हिस्सा हैं. ये टीम आईपीएल 2021 (IPL 2021) का ओपनिंग मैच 5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ चेन्नई (Chennai) के चेपक मैदान में खेलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here