Home खेल आइपीएल 2021: MI VS KKR 5th match: कोलकाता ने टॉस जीतकर चुनी...

आइपीएल 2021: MI VS KKR 5th match: कोलकाता ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, 10 रन पर मुंबई ने पहला विकेट गंवाया

15
0
  • सीजन का पहला मैच खेल रहे डिकॉक 2 रन बनाकर पवेलियन

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का पांचवें मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेन्नई में खेला जा रहा है। कोलकाता टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कप्तान ओएन मोर्गन ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया। मुंबई की प्लेइंग-11 में विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक की वापसी हुई। मुंबई टीम ने 10 रन पर पहला विकेट गंवा दिया। फिलहाल, कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव क्रीज पर हैं।

आइपीएल में अब तक दोनों टीमों के बीच 27 बार मैच खेला जा चुका है। जिसमें मुंबई की टीम 21 मैच जीतने में सफल रही है तो वहीं कोलकाता ने 6 मैच ही जीता है। मुंबई के खिलाफ पिछले 12 मैचों में कोलकाता को केवल एक जीत मिली है। पिछले सीजन में मुंबई के खिलाफ कोलकाता की टीम को दोनों ही मैच में हार मिली थी।

दोनों टीमें

मुंबई: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, कीरोन पोलार्ड, मार्को जेंसन, जयंत यादव, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।

कोलकाता: ओएन मोर्गन (कप्तान), शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, शाकिब अल हसन, पैट कमिंस, हरभजन सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here