Home खेल आईपीएल 2021: सीएसके का फाइनल देखने चेन्नई से दुबई पहुंची धोनी की...

आईपीएल 2021: सीएसके का फाइनल देखने चेन्नई से दुबई पहुंची धोनी की फैन

57
0


माही तुम जहां, हम वहां, पोस्टर हुआ वायरल

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रनों से हराकर चौथी बार आईपीएल का खिताब जीता। मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की शानदार कप्तानी देखने को मिली। फाइनल मैच के दौरान मैदान में एक पोस्टर नजर आया जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। दरअसल धोनी की एक फैन ग्राउंड पर एक पोस्टर लेकर आई जिसने हर किसी का अपनी तरफ ध्यान खींचा। गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में सातवें नंबर पर रहने वाली सीएसके ने आईपीएल 14 में शानदार प्रदर्शन किया।

लड़की के हाथ में जो पोस्टर था उस पर लिखा था, ‘माही तुम जहां, हम वहां। चेन्नई से सीधे दुबई सिर्फ आपको खेलता देखने के लिए। सीएसके प्लीज कप को घर वापस ले आओ।’ धोनी ने अपनी इस फैन को नाराज नहीं किया और सीएसके को आईपीएल की ट्रॉफी दिलवाई। सीएसके ने इससे पहले साल 2010, 2011, 2018 में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी। चेन्नई से अधिक बार सिर्फ मुंबई ने पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है। रोहित शर्मा की कप्तानी में एमआई ने ये कारनामा किया है।

मैच की बात करें तो टॉस हारने के बाद सीएसके ने निर्धारित 20 ओवरों में 192 रन बनाए। सीएसके की तरफ से फाफ डु प्लेसी ने 56 गेंदों में 86 रनों की शानदार पारी खेली। 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 165 रन ही बना पाई। कोलकाता की तरफ से शुभमन गिल ने 51 और वेंकटेश अय्यर ने 50 रन बनाए। सीएसके की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्‍यादा तीन विकेट लिए। फाफ डु प्लेसी को उनकी 86 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

Previous articleटी-20 विश्व कप 2021 : आजम ने बताया- विलियमसन और अली के प्रदर्शन पर रहेगी टी-20 विश्व कप में निगाहें
Next articleबांग्लादेश के इस्कान मंदिर में 200 लोगों की भीड़ ने किया हमला, एक श्रद्धालु की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here